लॉगिन

नई जनरेशन मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा की नई तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं

जल्द आने वाली नई पीढ़ी की मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा की जासूसी तस्वारें ऑनलाइन लीक हो गई हैं, और हमें बिना ढका एसयूवी का उत्पादन के लिए तैयार मॉडल देखने को मिला है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 22, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई पीढ़ी की मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा की जासूसी तस्वीरें इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले ऑनलाइन सामने आई हैं, जो हमें इस बात की एक झलक देती हैं कि कार का उत्पादन मॉडल कैसा दिखता है. लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि आगामी मॉडल को बड़े पैमाने पर अंदर से बदला जाएगा. एक प्रोटोटाइप मॉडल को हाल ही में भारत में टैस्ट करते हुए देखा गया था. हालाँकि, तब कार के डिज़ाइन के बारे में कोई जानकारी नहीं आई थी. सबकॉम्पैक्ट एसयूवी बाजार में 5 साल से अधिक समय से बिक रही है, और कंपनी के लिए नई पीढ़ी के मॉडल को पेश करने का यह सबसे अच्छा समय है.

    9sllhip

    नई विटारा ब्रेज़ा में सुजुकी कनेक्ट के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट मिलेगा.

    जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है, नई पीढ़ी की मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा को एक बॉक्सी आकार मिलता रहेगा. इसमें दो यू-आकार के क्रोम इंसर्ट के साथ एक मोटी स्लैट वाली ग्रिल, एलईडी डीआरएल के साथ डुअल-पॉड प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, बदला हुआ अगला बम्पर, नए अलॉय व्हील, सिल्वर स्किड प्लेट, फॉग लैंप, नई एलईडी टेललाइट्स और सनरूफ होंगे.

    कैबिन में नया डैशबोर्ड, प्रीमियम अपहोल्स्ट्री और कई नए फीचर्स के साथ आने की संभावना है. लीक हुई तस्वीरों के आधार पर, नई विटारा ब्रेज़ा में सुजुकी कनेक्ट के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट मिलेगा. इसके अलावा एक चमड़े से लिपटी स्टीयरिंग व्हील, नए एसी वेंट, और पैडल शिफ्ट भी पेश किए जा सकते हैं.

    नई पीढ़ी मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा की उसी 1.5-लीटर 4-सिलेंडर, पेट्रोल इंजन के साथ आने की उम्मीद है जो 103 बीएचपी और 138 एनएम बनाता है. इसे 4-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर यूनिट और 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है.

    सूत्र

    Calendar-icon

    Last Updated on November 21, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें