लॉगिन

नई जीप रैंगलर का तीन डोर मॉडल भारत में पहली बार स्पॉट, बिना स्टीकर्स के दिखी SUV

नई 2019 जीप रैंगलर की टेस्टिंग भारत में की जा रही है, हाल ही में इस कार की लीक हुई फोटोज़ ऑनलाइन सामने आई हैं. जानें कितनी बदली नई जनरेशन ऑफरोडर?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 30, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई 2019 जीप रैंगलर की टेस्टिंग भारत में की जा रही है और हाल ही में इस कार की लीक हुई फोटोज़ ऑनलाइन सामने आई हैं. जीप रैंगलर के जिस मॉडल की फोटो सामने आई है वह रैंगलर का जेएल मॉडल है और बहुत कम स्टीकर्स के साथ स्पॉट किया गया है. नई जनरेशन वाला यह सहारा वेरिएंट तीन दरवाज़ों के साथ आता है और कंपनी ने पिछले साल भारत में टेस्टिंग के लिए नई जनरेशन रैंगलर और रैंगलर अनलिमिटेड आयात की थीं. भारत में फिलहाल बेची जा रही जीप रैंगलर सिर्फ 5 दरवाज़ों वाले मॉडल में उपलब्ध है जो आकार में लंबी है. अब ऐसा माना जा रहा है कि इस ऑफरोड के शौकीनों को खुश रखने के लिए जीप इंडिया देश में 2 दरवाज़ों वाली रैंगलर लॉन्च करेगी.

    m5eo93h

    भारत में फिलहाल बेची जा रही जीप रैंगलर सिर्फ 5 दरवाज़ों वाले मॉडल में उपलब्ध है

    वैश्विक रूप से नई जनरेशन जीप रैंगलर सहारा ट्रिम की जगह SUV के रुबिकॉन ट्रिम के बाद आती है और इससे पहले हमने अबतक फिलहाल बेची जा रही रैंगलर ही भारत में देखी है. नई रैंगलर लुक में लगभग समान है जैसी दुनियाभर में बिकती है, इसके अलावा कार आईकॉनिक 7-स्लॉट ग्रिल, क्लासिक राउंड हैडलैंप्स के साथ एलईडी यूनिट्स दी गई हैं. जीप रैंगलर की नई जनरेशन एलईडी डीआरएल और इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स के साथ दमदार बंपर के साथ आती है जो प्रोजैक्टर फॉगलैंप्स से लैस है. SUV 18-इंच के अलॉय व्हील्स पर चलती है और कार के पिछले हिस्से में कंपनी ने एलईडी टेललैंप्स और टेलगेड पर स्पेयर व्हील दिया है.

    ये भी पढ़ें : जीप कम्पस स्पोर्ट प्लस वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 15.99 लाख

    fgl3oup4

    नई रैंगलर लुक में लगभग समान है जैसी दुनियाभर में बिकती है

    फिलहाल हमें कार के केबिन की झलक नहीं मिल सही है, लेकिन नई जनरेशन जीप रैंगलर सहारा के साथ प्रिमियम क्वालिटी का पूरी तरह ब्लैक इंटीरियर दिया जाएगा. SUV के साथ यूकनेक्ट 4वी एनएवी 8.4-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो नेविगेशन, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो से लैस है. SUV के बाकी फीचर्स में डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पेसिव कीलेस एंट्री और पुश-बटन स्टार्ट जैसे कई फीचर्स शामिल हैं. कंपनी ने कार को ऑफरोडिंग के लिए बेहतरीन फीचर्स दिए हैं. 2019 जीप रैंगलर के साथ 3.6-लीटर वी6 नेचुरली एस्पायर्ड पैंटास्टार इंजन और 2.2-लीटर डीजल इंजन दिया गया है.

    इमेज सोर्स : ओवरड्राइव

    (नोटः यह खबर NDTV स्टाफ द्वारा नहीं लिखी गई है, यह सिंडिकेट फीड से आई खबर है.)

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें