लॉगिन

नया महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी 400 SCV भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 5.26 लाख

महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी 400, 2 टन से कम एससीवी सेगमेंट में स्थित है और अशोक लीलैंड दोस्त, टाटा ऐस एचटी प्लस और यहां तक ​​कि प्रीमियर रोडस्टार टिपर जैसे सेगमेंट में अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में एक किफायती उत्पाद होने का दावा करता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 8, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा के छोटे कमर्शियल व्हीकल (एससीवी) व्यवसाय ने नया जीतो प्लस सीएनजी 400 लॉन्च किया है, जो इसकी मौजूदा जीतो प्लस रेंज में नया मॉडल है, जो इसके डुअल सीएनजी सेट-अप के साथ 400 किमी की दूरी का वादा करता है. यह 35.1 किमी/किलोग्राम के सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास माइलेज के साथ, महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी 400 की भार वहन क्षमता 650 किलोग्राम है. महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी 400, 2 टन से कम एससीवी सेगमेंट में स्थित है और अशोक लीलैंड दोस्त, टाटा ऐस एचटी प्लस और यहां तक ​​कि प्रीमियर रोडस्टार टिपर जैसे सेगमेंट में अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में एक किफायती उत्पाद होने का दावा करता है. नए महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी 400 की कीमत रु. 5.26 लाख (एक्स-शोरूम, पुणे) है.

    undefined

    महिंद्रा ऑटोमोटिव एससीवी के डिवीजन बिजनेस हेड अमित सागर ने कहा, “महिंद्रा दो दशकों से अधिक समय से एससीवी सेगमेंट में मार्केट लीडर है. हम परिवहन व्यवसाय की बढ़ती चुनौतियों को समझते हैं और अपने ग्राहकों की उभरती मांगों के अनुरूप उपयुक्त समाधान प्रदान करने के लिए लगातार प्रयास करते हैं. मुझे विश्वास है कि अन्य महिंद्रा उत्पादों की तरह, न्यू जीतो प्लस सीएनजी 400 सीएनजी वाहनों के लिए एक नया व्यावसायिक अनुप्रयोग खोलेगा. हमारे ग्राहक अब लंबी दूरी की यात्रा कर सकते हैं और कम अंतराल पर रिफिलिंग की चिंता किए बिना इंटरसिटी भी जा सकते हैं. यह हमारे ग्राहकों को उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए उत्कृष्ट उपयुक्तता के कारण उनके व्यवसायों में समृद्ध होने में मदद करने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा. ”

    undefined

    महिंद्रा का कहना है कि नया महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी 400 ट्रांसपोर्टरों की अंतिम-मील कनेक्टिविटी और रसद जरूरतों को पूरा करने के लिए विकसित किया गया है और यह कई प्रकार के फीचर्स से लैस है जो इसे भारत के छोटे और मध्यम स्तर के व्यापारियों के व्यावसायिक आवश्यकताओं के लिए आदर्श बनाता है. यह एक शक्तिशाली इंजन से लैस है जो 20 बीएचपी और 44 एनएम का टॉर्क पैदा करता है. कंपनी का कहना है कि नया जीतो प्लस सीएनजी 400 ढलानों के सबसे तेज भार को उठाने के लिए बेहतर पिक-अप, एक्सिलरेशन और ग्रेडेबिलिटी प्रदान करता है. बाजार की पेशकशों की तुलना में 30 प्रतिशत अधिक लाभ की पेशकश करते हुए, नए महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी 400 की रखरखाव लागत सबसे कम है.

    undefined

    नए महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी 400 एससीवी में 68 लीटर (40 लीटर + 28 लीटर) की कुल क्षमता के साथ दो सीएनजी टैंक हैं, जबकि संकरी और भीड़-भाड़ वाली शहर की सड़कों पर नेविगेट करना इसके 4.3 मीटर टर्निंग रेडियस के साथ आसान है. महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी चारसाउ एससीवी 2,500 मिमी व्हीलबेस के साथ आता है. तेलंगाना में महिंद्रा के जहीराबाद प्लांट में तैयार होने वाला नया महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी 400, 3 साल/72,000 किलोमीटर की वारंटी के साथ आता है. यह 3 रंगों- डायमंड व्हाइट, अल्ट्रामरीन ब्लू और सनराइज रेड में उपलब्ध होगा. वाहन महिंद्रा के व्यापक सेवा नेटवर्क द्वारा समर्थित है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें