लॉगिन

महिंद्रा ने जारी किया 2022 स्कॉर्पियो का नया टीज़र, दिखीं नई झलकियां

महिंद्रा ने नई महिंद्रा स्कॉर्पियो का एक नया टीज़र वीडियो जारी किया, जिसमें आंशिक रूप से अगले हिस्से का खुलासा किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 12, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई महिंद्रा स्कॉर्पियो जल्द ही भारतीय बाजार में आ रही है, लेकिन आने वाले महीनों में इसकी शुरुआत से पहले, महिंद्रा ने एसयूवी का एक नया टीज़र वीडियो जारी किया, जिसमें आंशिक रूप से अगले हिस्से का खुलासा किया गया है "एसयूवी के बिग डैडी" के रूप में डब की गई, नई महिंद्रा स्कॉर्पियो में ह्यून्दे क्रेटा, किआ सेल्टोस, एमजी हेक्टर, निसान किक्स, फोक्सवैगन टाइगुन, स्कोडा कुशक और यहां तक ​​​​कि टाटा हैरियर के साथ-साथ जीप से भी भारतीय बाज़ार में प्रतिस्पर्धा करेगी.

    mri85hgoस्कॉर्पियो में एलईडी ट्विन-पॉड प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स नए हैं

    यह भी पढ़ें: नई जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो की शुरुआत से पहले दिखी झलक

    नए टीज़र में पिछले वाले की तुलना में कार के बारे में अधिक खुलासा हुआ है. फ्रंट सेक्शन को आंशिक रूप से एलईडी ट्विन-पॉड प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी फॉग लैंप के साथ दिखाया गया है जिसे हमने कई परीक्षण खच्चरों पर भी देखा है. इसके अलावा ऊंचे बोनट के बीच में स्थित नए लोगो की स्लेट में खड़ी बड़ी क्रोम ग्रिल दिखाई दे रही है. इस नए टीज़र वीडियो में बड़े ओआरवीएम का भी संकेत दिया गया है.

    qea1a4hनई महिंद्रा स्कॉर्पियो में एलईडी फॉग लैंप्स होंगे

    नई स्कॉर्पियो में डोर हैंडल के साथ-साथ बेल्टलाइन पर भी क्रोम का पर्याप्त डैश होगा. नई स्कॉर्पियो में ब्लैक क्लैडिंग के साथ पूरे प्रोफाइल में स्कफल्स के साथ इसकी मजबूत सड़क उपस्थिति और बोल्ड एसयूवी लुक का सुझाव दिया गया है. रियर डिफ्यूज़र पर बैठे फॉक्स एग्जॉस्ट पर क्रोम हाइलाइट्स के साथ रियर बंपर पर क्रोम ट्रीटमेंट भी मिलता है.

    rd7ht3दरवाज़े के हैंडल पर क्रोम है, और बेल्टलाइन है, साथ ही रियर बम्पर पर भी है

    टीज़र वीडियो में यह भी संकेत दिया गया है कि नई महिंद्रा स्कॉर्पियो को पूरी तरह लोड किया जा रहा है. माना जा रहा है कि महिंद्रा XUV700 की तरह नई स्कॉर्पियो, लेवल 2 ADAS फीचर के साथ आ सकती है, जो इस सेगमेंट में पहली बार है. नई महिंद्रा स्कॉर्पियो का इंटीरियर एक पूर्ण रहस्य नहीं है, जैसा कि हमने हाल ही में एसयूवी को केबिन के केंद्र में एक बड़े लैंडस्केप-उन्मुख टचस्क्रीन के साथ आने की सूचना दी थी.नई स्कॉर्पियो में डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, ड्राइव मोड, ईएससी और भी बहुत कुछ मिलेगा. 

    349bif1नई महिंद्रा स्कॉर्पियो बड़े पहियों के साथ आएगी

    नई महिंद्रा स्कॉर्पियो को पावर महिंद्रा के नए 2.0-लीटर एमस्टैलियन टर्बो-पेट्रोल इंजन से मिलेगी जो 150 बीएचपी और 320 एनएम पीक टॉर्क विकसित करने के लिए पर्याप्त है, जबकि 2.2-लीटर एमहॉक डीजल इंजन 130 बीएचपी और 320 एनएम का उत्पादन करेगी. दोनों संस्करणों पर ट्रांसमिशन को 6-स्पीड मैनुअल और एक वैकल्पिक 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक यूनिट द्वारा नियंत्रित किए जाने की उम्मीद है. यह भी एक माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक के साथ आने की उम्मीद है जो बेहतर ईंधन दक्षता प्रदान करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें