लॉगिन

जल्द आने वाली मारुति सुजुकी ब्रेज़ा को मिलेगा 9 इंच का स्मार्टप्ले प्रो+ इंफोटेनमेंट सिस्टम

कार में ARKAMYS 'सराउंड सेंस' के के अलावा वॉयस असिस्ट फीचर की पेशकश भी की जाएगी. साथ ही ग्राहकों को कनेक्टेड ड्राइविंग अनुभव भी दिया जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 23, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुजुकी इंडिया अपनी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा का नई पीढ़ी का मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कार को देश में 30 जून, 2022 को लॉन्च किया जाएगा. इससे पहले कंपनी एक-एक करके कार के कुछ नए फीचर्स का खुलासा कर रही है. सनरूफ, हेड अप डिसप्ले और 360-डिग्री कैमरा के बारे में बताने के बाद अब मारुति सुजुकी ने कहा है कि सबकॉम्पैक्ट एसयूवी कंपनी के 9 इंच का स्मार्टप्ले प्रो+ इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस होगी.

    i42j4fp

    इस बार कंपनी सबकॉम्पैक्ट एसयवी को स्टाइल, फीचर्स और तकनीक के मामले में बड़े बदलाव दे रही है.

    कार में ARKAMYS 'सराउंड सेंस' के के अलावा वॉयस असिस्ट फीचर की पेशकश भी की जाएगी. साथ ही ग्राहकों को कनेक्टेड ड्राइविंग अनुभव भी दिया जाएगा. आपको बता दें कि कंपनी ने कार के नाम से 'विटारा' शब्द हटा दिया है और अब मॉडल का नाम सिर्फ ब्रेजा होगा. कार निर्माता ने कुछ दिन पहले नई कार का पहला टीज़र जारी किया और एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू की. इच्छुक ग्राहक अब शोरूम या ऑनलाइन ₹ 11,000 के टोकन के साथ एसयूवी को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी ब्रेजा को आसान पार्किंग के लिए मिलेगा 360 व्यू कैमरा

    इस बार कंपनी सबकॉम्पैक्ट एसयूवी को स्टाइल, फीचर्स और तकनीक के मामले में बड़े बदलाव दे रही है. ब्रेज़ा को अब 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, 6 एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम या ESP के साथ नया इंजन मिलेगा. यह इंजन लगभग 102 बीएचपी और 135 एनएम पीक टॉर्क बनाता है, और यह एक माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ आ सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें