लॉगिन

नई टाटा पंच को मिली किसी भी टाटा कार की तुलना सबसे ज़्यादा प्री-बुकिंग

टाटा मोटर्स ने नई माइक्रो एसयूवी के लिए मिली बुकिंग की संख्या का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह पुष्टि की है कि पंच को किसी भी अन्य टाटा कार की तुलना में अधिक बुकिंग मिली है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 18, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपनी नई माइक्रो एसयूवी पंच लॉन्च कर दी है. घरेलू वाहन निर्माता की नई एंट्री-लेवल एसयूवी को ₹ 5.49 लाख से ₹ ​​9.09 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. टाटा ने 4 अक्टूबर, 2021 को ₹ 21,000 की टोकन राशि के साथ पंच के लिए प्री-बुकिंग लेना करना शुरू कर दिया था. सोमवार को कार के लॉन्च के बाद मीडिया से बात करते हुए, शैलेश चंद्र, अध्यक्ष यात्री वाहन व्यापार इकाई, टाटा मोटर्स ने कहा "पंच ने किसी भी अन्य टाटा कार की तुलना में अधिक बुकिंग प्राप्त की है".

    o0v7iklg

    टाटा ने 4 अक्टूबर को ₹ 21,000 की टोकन राशि के साथ पंच की प्री-बुकिंग शुरू की थी.

    टाटा मोटर्स ने पंच के लिए बुकिंग के सटीक आंकड़ों का खुलासा नहीं किया है. हालांकि, जहां आधिकारिक बुकिंग 4 अक्टूबर को शुरू हुई थी, वहीं मुंबई, दिल्ली और चेन्नई में टाटा मोटर्स के कई डीलर उससे पहले से ही एसयूवी के लिए रु 5,000 से रु 11,000 के बीच टोकन राशि पर प्री-बुकिंग ले रहे थे. इसलिए, इस संख्या में उन अनौपचारिक बुकिंग की भी शामिल होने की संभावना है.

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने भारत में लॉन्च की नई पंच माइक्रो SUV, शुरुआती कीमत ₹ 5.49 लाख

    टाटा मोटर्स ने सितंबर 2021 में पंच माइक्रो एसयूवी का उत्पादन शुरू किया था, और कंपनी का कहना है कि वह वर्तमान में उसे मिली बुकिंग के आधार पर क्षमता बढ़ाने की कोशिश कर रही है. शैलेश चंद्रा ने कहा कि कंपनी के पास शुरुआती बुकिंग नंबरों को पूरा करने के लिए स्टॉक में पर्याप्त वाहन हैं, लेकिन ग्राहकों को कुछ हफ्तों के बाद वेटिंग का सामना करना पड़ सकता है. उन्होंने कहा, "हमें जो बुकिंग मिली है, उसे देखते हुए हमारे पास शुरू करने के लिए पर्याप्त कारें हैं. लेकिन लॉन्च के 1 महीने बाद कुछ प्रतीक्षा अवधि होगी क्योंकि और बुकिंग आएंगी"

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें