लॉगिन

नया टीवीएस जुपिटर 110 क्लासिक भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 85,866

नया जुपिटर 110 क्लासिक स्कूटर 50 लाख यूनिट की बिक्री के मील के पत्थर को पार करने के जश्न मनाने के रूप में पेश किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 23, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस ने भारत में जुपिटर की 50 लाख यूनिट की बिक्री पूरी करने के बाद उसका जश्न मनाने के लिए एक नया जुपिटर 110 क्लासिक लॉन्च किया है. जिसकी कीमत रु.85,866 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है, नया जुपिटर क्लासिक, जूपिटर 110 रेंज का सबसे महंगा वैरिएंट है. हालांकि, यह भारत में पेश किया जाने वाला पहला जुपिटर क्लासिक नहीं है, स्कूटर में पिछले एडिशन की तुलना में कुछ बदलाव किए गए हैं.

    यह भी पढ़ें: पेट्रोनास टीवीएस रेसिंग के सैयद आसिफ अली ने नासिक मानसून स्कूटर रैली 2022 जीती

    नए क्लासिक में फिर से डिजाइन किए गए ग्राफिक्स, नए डायमंड कट अलॉय व्हील्स, नई डार्क ब्राउन फिनिश्ड लेदर सीट, डार्क ब्राउन इनर पैनलिंग और क्रोम का कम इस्तेमाल मिलता है. मिरर और फ्रंट एप्रन पर क्रोम ट्रिमिंग को लोगो और रेल हाउसिंग पिलर बैकरेस्ट के रूप में ब्लैक आउट किया गया है.

    TVS


     
    अनिरुद्ध हलदर, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग)- कम्यूटर्स, कॉरपोरेट ब्रांड और डीलर ट्रांसफॉर्मेशन, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, “नए टीवीएस जुपिटर क्लासिक समकालीन प्रीमियम क्लासिक है. यह वैरिएंट टीवीएस जुपिटर को 'सबसे तेज 50 लाख वाहन ऑन रोड' का मील का पत्थर हासिल करने का जश्न मनाता है. यह इस तथ्य की स्वीकृति और उत्सव है कि टीवीएस जुपिटर ने लाखों उपभोक्ताओं के अभूतपूर्व विश्वास और प्यार को जीता है."

    यह भी पढ़ें: टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एडिशन में कंपनी ने नया मरीन ब्लू रंग जोड़ा

    नए जुपिटर क्लासिक में यूएसबी चार्जर, इंजन किल स्विच और ऑल-इन-वन लॉक के साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में नई डायल आर्ट भी मिलती है. इंजन की बात करें तो 109.7cc, सिंगल-सिलेंडर मिल अपरिवर्तित रहता है. यह 7.8 बीएचपी और 8.8 एनएम का पीक टार्क विकसित करता है और इसे CVT गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाता है. ब्रेकिंग कर्तव्यो के लिए आगे डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक मिलते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें