carandbike logo

2022 वर्ल्ड कार अवॉर्ड के लिए नई वर्ल्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल ऑफ दी ईयर श्रेणी पेश

language dropdown

वर्ल्ड कार अवॉर्ड्स दुनिया के ऑटोमोबाइल जगत के सबसे मशहूर पुरुस्कारों में एक है जिसे पाना वाहन निर्माता के लिए गर्व का विषय होता है. पढ़ें पूरी खबर...

94 जूरर्स ने इस साल वर्ल्ड कार अवॉर्ड के लिए अंतिम प्रतिभगियों का चुनाव खत्म किया है expand फोटो देखें
94 जूरर्स ने इस साल वर्ल्ड कार अवॉर्ड के लिए अंतिम प्रतिभगियों का चुनाव खत्म किया है

वर्ल्ड कार अवॉर्ड्स दुनिया भर के ऑटोमोबाइल जगत के सबसे मशहूर पुरुस्कारों में एक है और इसे पाना वाहन निर्माताओं के लिए गर्व का विषय होता है. कुछ दिन पहले ही दुनिया के 94 जूरर्स ने इस साल वर्ल्ड कार अवॉर्ड के लिए अंतिम प्रतिभगियों का चुनाव खत्म किया है. इसके अलावा 2021 वर्ल्ड कार अवॉर्ड का 16वां आयोजन है जिसे न्यूयॉर्क इंटरनेशन ऑटो शो के साथ साझेदारी में आयोजित किया जाता है. 2021 वर्ल्ड कार अवॉर्ड के विजेताओं के नाम 20 अप्रैल 2021 को घोषित किए जाएंगे.

volkswagen egolf charger18वें वर्ल्ड कार अवॉर्ड की शुरुआत 19 अगस्त 2021 को न्यूयॉर्क ऑटो शो में की जाएगी

2022 अवॉर्ड सीज़न और 18वें वर्ल्ड कार अवॉर्ड की शुरुआत 19 अगस्त 2021 को न्यूयॉर्क ऑटो शो में की जाएगी. 2022 वर्ल्ड कार अवॉर्ड का मुख्य आकर्षण नई वर्ल्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल ऑफ दी ईयर श्रेणी की पेशकश होगी. इस अवॉर्ड में इलेक्ट्रिक वाहनों का समर्थन और उन्हें अपनाने की खुशी मनाने पर ध्यान दिया जाएगा, इसके अलावा इनके अलावा पर्यावरण को साफ-सुथरा करने के लिए इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाले निर्माताओं के प्रयासों की सराहना भी यहां की जाएगी.

ये भी पढ़ें : कार एंड बाइक अवॉर्ड 2021: किसे मिलेगा प्रिमियम हैचबैक ऑफ दी ईयर का खि़ताब

electric cars2022 वर्ल्ड कार अवॉर्ड का मुख्य आकर्षण नई वर्ल्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल ऑफ दी ईयर श्रेणी की पेशकश होगी
0 Comments

ऑटो शो के प्रेसिडेंट मार्क शिएनबर्ग ने कहा कि, “दुनिया के सबसे अच्छे इलेक्ट्रिक वाहन की सालाना श्रेणी को पेश करने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है. वर्ल्ड कार अवॉर्ड को दोबारा पेश करते हुए हम बहुत रोमांचित हैं और इस अवॉर्ड में नई श्रेणी जोड़ने पर बहुत उत्साहित है. इलेक्ट्रिक वाहनों के बढ़ते चलन और इनमें ग्राहकों की बढ़ती दिलचस्पी यहां उनके लिए विश्वस्नीय वाहनों की परख को बहुत ज़रूरी बनाती है. और न्यूयॉर्क ऑटो शो में ऑटो जगह के धुरंधर पत्रकार वर्ल्ड कार अवॉर्ड को बेहद विश्वस्नीय बनाते हैं.”

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.