भारत में नई बाइक और कारें

नई जनरेशन महिंद्रा XUV500 के कैबिन की एक और झलक दिखाई दी

language dropdown

नई महिंद्रा XUV500 में मर्सिडीज-बेंज की तरह सिंगल-यूनिट डिस्प्ले मिलेगा जो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में बंटा हुआ है.

कार को भारत में फिर से टैस्टिंग करते हुए देखा गया है. expand फोटो देखें
कार को भारत में फिर से टैस्टिंग करते हुए देखा गया है.

जल्द आने वाली अगली पीढ़ी की महिंद्रा XUV500 को भारत में फिर से टैस्टिंग करते हुए देखा गया है, और इस बार हमें एसयूवी के कैबिन में नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की झलक मिली है. पहले की कुछ जासूसी तस्वीरों से पता चला था कि नई XUV500 में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए स्प्लिट स्क्रीन के साथ सिंगल-यूनिट डिस्प्ले मिलेगा. नई तस्वीरों में हमें फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील भी देखने को मिला है. इसके अलावा, पिछली जासूसी तस्वीरों के आधार पर, हम जानते हैं कि नया-जेन मॉडल दो टोन केबिन के साथ आएगा जिसमें बेज रंग का भारी उपयोग होगा.

यह भी पढ़ें: एक्सक्लुसिव: महिंद्रा थार ने ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट में 4 सितारे हासिल किए

u3hlkvns

नई तस्वीरों में हमें फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील भी देखने को मिला है.  

जो मॉडल टैस्टिंग करते हुए देखा गया है वो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. कार 7-सीटर एसयूवी बनी रहेगी लेकिन दूसरी रो में वैकल्पिक कप्तान सीटें भी मिल सकती हैं. नई महिंद्रा XUV500 एक नए 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आएगी, साथ ही इसमें कंपनी का नया 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी लगा होगा जो 187 bhp और 380 Nm का पीक टॉर्क देता है. डीज़ल और पेट्रोल दोनों इंजनों को मैन्युअल और स्वचालित विकल्पों में पेश किए जाने की संभावना है. कुछ जासूसी तस्वीरों से यह भी पता चला है कि SUV को एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) भी मिल सकता है.

jmbnrp5o

जो मॉडल टैस्टिंग करते हुए देखा गया है वो 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है.

Newsbeep

बाहर की तरफ कार को पारंपरिक वर्टिकल स्लैट्स, बड़ा हेडलैम्प क्लस्टर, और नए हस्ताक्षर पैटर्न के साथ बड़े डबल बैरल हेडलैम्प मिलेंगे. इसके अलावा SUV नए फ्लश-फिटिंग दरवाज़े के हैंडल के साथ आएगी. कार में नया पिछला बंपर, नए अलॉय व्हील और नए एलईडी टेललैंप भी मिलेंगे.

0 Comments

सूत्र: TeamBHP / SP Auto Tech

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.