carandbike logo

वैश्विक शुरुआत से पहले नई जनरेशन होंडा सिविक की झलक दिखाई गई

language dropdown

17 नवंबर, 2020 को वैश्विक शुरुआत से पहले की कार की नई डिजाइन भाषा की झलक कंपनी द्वारा दिखाई गई है.

होंडा ने नई सेडान को पूरी तरह से नया लुक देने का वादा किया है. expand फोटो देखें
होंडा ने नई सेडान को पूरी तरह से नया लुक देने का वादा किया है.

अगली पीढ़ी की होंडा सिविक को दुनिया में पहली बार दिखाया जाने वाला है और हम पहले ही कार के कुछ टेस्ट स्कैच देख चुकें हैं. कंपनी ने अब इस महीने की वैश्विक शुरुआत से पहले आधिकारिक तौर पर कार की एक झलक जारी की है. 11 वीं पीढ़ी की होंडा सिविक को 17 नवंबर, 2020 को दिखाया जाएगा, और हम समझते हैं कि असेंबली लाइन के लिए उत्पादन मॉडल तैयार होने से पहले यह अंतिम प्रोटोटाइप होगा. टीज़र वीडियो नई पीढ़ी की होंडा सिविक की झलक देता है. कंपनी ने "स्टाइल, प्रदर्शन, सुरक्षा और तकनीक" से लैस सेडान को पूरी तरह से नया लुक देने का वादा किया है.

1g2to33c

होंडा ने नई पीढ़ी की सिविक के बारे में तकनीकी और या कोई अन्य जानकारी नही दी है

हमें जो दिख रहे हैं वह हैं एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट के लिए नए पैटर्न के साथ नई हेडलैंप्स, पैनी एलईडी टेल लाइट्स बिल्कुल बदला हुआ पिछला लुक, नए अलॉय व्हील और सी-पिलर के क्वार्टर-ग्लास पर हल्का किंक. कुछ समय पहले से लीक की गई रेंडरिंग ने भी एक हद तक कार की डिजाइन का खुलासा किया था और नई कार की फिल्हाल बिकने वाले मॉडल से बहुत ज़्यादा जुदा होने की उम्मीद नही है. इसके बजाय, आप एक जान पहचाने चेहरे के साथ एक सरल और बोल्ड लुक देखने की अपेक्षा कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: नई ह्यून्दे i20 vs टाटा अल्ट्रोज़ vs मारुति सुजुकी बलेनो vs होंडा जैज़ vs टोयोटा गलांज़ा स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स में कौन ज्यादा प्रीमियम

g94c5fkg

नई पीढ़ी का मॉडल 2021 में विभिन्न बाजारों में बिक्री पर जाएगा.

0 Comments

होंडा ने नई पीढ़ी की सिविक के बारे में तकनीकी और या कोई अन्य जानकारी नही दी है, और वाहन निर्माता की अगले सप्ताह ग्लोबल डेब्यू के दौरान कार के बारे में अधिक विवरण देने उम्मीद है. सेडान की नई पीढ़ी का मॉडल हालांकि केवल 2021 में विभिन्न बाजारों में बिक्री पर जाएगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.