लॉगिन

वैश्विक शुरुआत से पहले नई जनरेशन होंडा सिविक की झलक दिखाई गई

17 नवंबर, 2020 को वैश्विक शुरुआत से पहले की कार की नई डिजाइन भाषा की झलक कंपनी द्वारा दिखाई गई है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 14, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अगली पीढ़ी की होंडा सिविक को दुनिया में पहली बार दिखाया जाने वाला है और हम पहले ही कार के कुछ टेस्ट स्कैच देख चुकें हैं. कंपनी ने अब इस महीने की वैश्विक शुरुआत से पहले आधिकारिक तौर पर कार की एक झलक जारी की है. 11 वीं पीढ़ी की होंडा सिविक को 17 नवंबर, 2020 को दिखाया जाएगा, और हम समझते हैं कि असेंबली लाइन के लिए उत्पादन मॉडल तैयार होने से पहले यह अंतिम प्रोटोटाइप होगा. टीज़र वीडियो नई पीढ़ी की होंडा सिविक की झलक देता है. कंपनी ने "स्टाइल, प्रदर्शन, सुरक्षा और तकनीक" से लैस सेडान को पूरी तरह से नया लुक देने का वादा किया है.

    1g2to33c

    होंडा ने नई पीढ़ी की सिविक के बारे में तकनीकी और या कोई अन्य जानकारी नही दी है

    हमें जो दिख रहे हैं वह हैं एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट के लिए नए पैटर्न के साथ नई हेडलैंप्स, पैनी एलईडी टेल लाइट्स बिल्कुल बदला हुआ पिछला लुक, नए अलॉय व्हील और सी-पिलर के क्वार्टर-ग्लास पर हल्का किंक. कुछ समय पहले से लीक की गई रेंडरिंग ने भी एक हद तक कार की डिजाइन का खुलासा किया था और नई कार की फिल्हाल बिकने वाले मॉडल से बहुत ज़्यादा जुदा होने की उम्मीद नही है. इसके बजाय, आप एक जान पहचाने चेहरे के साथ एक सरल और बोल्ड लुक देखने की अपेक्षा कर सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: नई ह्यून्दे i20 vs टाटा अल्ट्रोज़ vs मारुति सुजुकी बलेनो vs होंडा जैज़ vs टोयोटा गलांज़ा स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स में कौन ज्यादा प्रीमियम

    g94c5fkg

    नई पीढ़ी का मॉडल 2021 में विभिन्न बाजारों में बिक्री पर जाएगा.

    होंडा ने नई पीढ़ी की सिविक के बारे में तकनीकी और या कोई अन्य जानकारी नही दी है, और वाहन निर्माता की अगले सप्ताह ग्लोबल डेब्यू के दौरान कार के बारे में अधिक विवरण देने उम्मीद है. सेडान की नई पीढ़ी का मॉडल हालांकि केवल 2021 में विभिन्न बाजारों में बिक्री पर जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें