लॉगिन

निसान इंडिया 18 अक्टूबर को भारत में पेश कर सकती है एक नई कार

कंपनी से हमें मिले एक आमंत्रण के अनुसार, कार्यक्रम का विषय "मूव बियॉन्ड" है, जो बताता है कि जापानी कार निर्माता भारत में एक इलेक्ट्रिक कार या एक हाइब्रिड कार पेश कर सकती है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 30, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    निसान इंडिया 18 अक्टूबर को एक अहम घोषणा करेगी, जिसमें भारतीय बाजार के लिए एक पूरी तरह से नई कार भी शामिल हो सकता है. हमें मिले एक आमंत्रण के अनुसार, कार्यक्रम का विषय "मूव बियॉन्ड" है, जो बताता है कि जापानी कार निर्माता भारत में एक इलेक्ट्रिक वाहन या एक हाइब्रिड कार पेश कर सकती है. हालाँकि, कुछ रिपोर्ट यह भी बताती हैं कि कंपनी केवल भारत में अपने भविष्य की योजनाओं की घोषणा कर सकती है.

    Nissan

    निसान 2023 लीफ इलेक्ट्रिक को भी भारत में लॉन्च कर सकती है.

    वर्तमान में, निसान इंडिया निसान जीटी-आर स्पोर्ट्सकार के अलावा केवल मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी और किक्स कॉम्पैक्ट एसयूवी की बिक्री करती है. कंपनी भारतीय बाजार के लिए निसान आरिया इलेक्ट्रिक एसयूवी को भी ला सकती है. एसयूवी दो बैटरी विकल्पों - 63kWh और 87kWh से लैस है. बड़ी बैटरी पैक में एक बार चार्ज करने पर लगभग 500 किमी की रेंज दे सकता है. अगर लॉन्च होती है तो SUV की कीमत लगभग रु. 60-65 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) हो सकती है.

    निसान मोटर इंडिया भारत में एक्स-ट्रेल नाम को दोबारा जीवित कर सकती है. निसान एक्स-ट्रेल यूरोपीय बाजार में माइल्ड और स्ट्रॉन्ग दोनों हाइब्रिड मॉडलों में बिकती है. निसान 2023 लीफ इलेक्ट्रिक को भी भारत में लॉन्च कर सकती है. कंपनी कई सालों से कार का बड़े पैमाने पर परीक्षण कर रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें