लॉगिन

जानिए नई निसान मैग्नाइट सेगमेंट की बाकी कारों से कितनी है सस्ती

हमने निसान मैग्नाइट की आकर्षक कीमतों को किआ सॉनेट, ह्यून्दे वेन्यू, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, महिंद्रा एक्सयूवी 300 और फोर्ड इकोस्पोर्ट की कीमतों से तुलना की है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 3, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में सबकॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में शायद सबसे कड़ा मुकाबला होता है. यहां पर ह्यून्दे और किआ की कारों को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और अब निसान भी मैग्नाइट के साथ सेगमेंट में शामिल हो गई हैं. हां निसान मैग्नाइट बाज़ार में थोड़ा देर से आई है, लेकिन जो इसके पक्ष में काम कर सकता है वो है इसकी कीमतें. यह भारत में सबसे सस्ती सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है और बाकी कारों से मुकाबले करें तो फर्क भी काफी बड़ा है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि निसान मैग्नाइट बाकी सब कारों से कितनी सस्ती है.

    tu0slf2

    निसान मैग्नाइट टर्बो भारत में सबसे सस्ती टर्बोचार्ज्ड सबकॉम्पैक्ट एसयूवी भी है.

    हां निसान मैग्नाइट, सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में अन्य मॉडलों की तुलना में काफी सस्ती है, लेकिन इसमें सेगमेंट में सबसे छोटा और कम ताकत वाला इंजन भी है. निसान मैगनाइट की शुरुआती कीमत किआ सॉनेट से करीब रु 1.72 लाख कम है जबकि सबसे महंगे मॉडलों के बीच कीमत का अंतर रु 90,000 है. ह्यून्दे वेन्यू से इसकी शुरुआती कीमत रु 1.76 लाख से कम है जबकि सबसे महंगा मॉडल रु 84,000 किफायती है. मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा निसान मैग्नाइट की तुलना में रु 2.35 लाख महंगी है और फोर्ड इकोस्पोर्ट से तो यह रु 3.2 लाख सस्ती है.

    यह भी पढ़ें: निसान मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी हुई लॉन्च, कीमतें ₹ 4.99 लाख से शुरु

    0tbuscr

    मैग्नाइट में सेगमेंट में सबसे छोटा और कम ताकत वाला इंजन है.

    निसान मैग्नाइट टर्बो भारत में सबसे सस्ती टर्बोचार्ज्ड सबकॉम्पैक्ट एसयूवी भी है. इसकी कीमत किआ सोनट के बेस वेरिएंट से रु 3.5 लाख कम है और वेन्यू टर्बो इससे रु 1.54 लाख महंगी है. निसान मैग्नाइट का बेस वेरिएंट महिंद्रा XUV300 से रु 96,000 सस्ता है जबकि सबसे महंगे मॉडलों के बीच कीमत का अंतर रु 1.62 लाख है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें