लॉगिन

निसान ने ओरिक्स और ज़ूमकार के साथ शुरू किया कार सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम

सब्सक्रिप्शन योजना में निसान और डैटसन दोनों ब्रांडों के मॉडल शामिल होंगे जिन्हें 12, 24, 36, या 48 महीने के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    निसान इंडिया ने अपनी नई कार सब्सक्रिप्शन योजना ‘निसान इंटेलिजेंट ओनरशिप' की शुरुआत करने के लिए ओरिक्स इंडिया और ज़ूमकार के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की है. सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम को कार लीज़िंग और फाइनेंसिंग कंपनी, ओरिक्स इंडिया द्वारा नियंत्रित किया जाएगा और शुरुआत में यह सेवा दिल्ली एनसीआर, बैंगलोर, चेन्नई, मुंबई, हैदराबाद और पुणे में उपलब्ध होगी. सब्सक्रिप्शन योजना में निसान और डैटसन दोनों ब्रांडों के मॉडल शामिल होंगे, जिन्हें एक निश्चित मासिक शुल्क देकर 12, 24, 36, या 48 महीने या उससे अधिक की अवधि के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है.

    राकेश श्रीवास्तव, निसान मोटर इंडिया के एमडी, ने कहा, "ग्राहक की जीवन शैली लगातार बेहतर हो रही है और निसान, जूमकार और ओरिक्स की यह पहल ग्राहक की बचत क्षमता में वृद्धि करने में काफी सहायक सिद्ध होगी. निसान इंटेलिजेंट सब्सक्रिप्शन योजना काफी किफायती और लचीली होगी. निसान और डैटसन ग्राहकों के लिए यह सुखद अनुभव देगी.”

    mrkojpckनिसान इंडिया, ओरिक्स इंडिया और जूमकार की हुई साझेदारी.

    नए सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत, कंपनी एक शेयर-बैक विकल्प भी दे रही है, जो ग्राहकों को अपनी कार उपयोग में न होने पर जूमकार के शॉर्ट-टर्म रेंटल प्लेटफॉर्म पर वाहन को लिस्ट करने की अनुमति देगा. जूमकार द्वारा अपने स्वयं के कार सब्सक्रिप्शन कार्यक्रम के तहत इसी तरह की सुविधा की पेशकश की गई थी. निसान और डैटसन कारों पर 'शेयर-बैक' सब्सक्रिप्शन प्लान 12 महीने की अवधि के बाद उपलब्ध होगा.

    ये भी पढ़ें : निसान ने किया ऐलान, इस दिवाली किक्स SUV पर मिल रहा ₹ 1 लाख तक लाभ

    जूमकार के सीईओ और सह-संस्थापक ग्रेग मोरन ने साझेदारी के बारे में बात करते हुए कहा, "निसान, जूमकार जैसे भागीदारों को अपने वाहन सदस्यता-आधारित सॉफ्टवेयर प्रोग्राम में जोड़ने पर ध्यान केंद्रित कर रही है. वाहन ग्राहकों को लचीली, सुविधा जनक और सबसे सस्ती सदस्यता की पेशकश की जाएगी. हम इस परिवर्तन का एक प्रमुख हिस्सा बनकर रोमांचित हैं."

    3toa9l38सब्सक्रिप्शन योजना में निसान और डैटसन दोनों ब्रांडों के मॉडल शामिल होंगे.

    निसान की इंटेलिजेंट ओनरशिप कार सब्सक्रिप्शन प्लान में रिपेयरिंग,टायर और बैटरी रिप्लेसमेंट, 24x7 रोडसाइड असिस्टेंस, पेपरवर्क की लागत, जीरो डेप्रिसिएशन इंश्योरेंस, रजिस्ट्रेशन फीस, रोड टैक्स और आरटीओ खर्च सहित सभी रखरखाव लागत शामिल हैं. यह FASTag, स्टैंडर्ड लगेज और पिक-अप और ड्रॉप सुविधा के साथ भी आता है. ग्राहक निसान इंडिया की वेबसाइट पर जाकर सारी जानकारी ले सकते है और इस सब्सक्रिप्शन के किसी भी प्लान को बुक कर सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें