लॉगिन

Ola कैब्स का ऐलान टैक्सी में मिलेगा सेल्फ-ड्राइविंग विकप्ल, मिलेंगे आकर्षक पैकेज

ओला ने भारत में कार शेयरिंग सर्विस पेश की है. इस नई सर्विस के साथ सेल्फ ड्राइविंग कार रेंटल सर्विस में कंपनी की एंट्री हुई है. पढ़ें ओला की पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 18, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला ने भारत में ओला ड्राइव कार शेयरिंग सर्विस पेश की है. इस नई सर्विस के साथ सेल्फ ड्राइविंग कार रेंटल सर्विस में कंपनी की एंट्री हुई है. इस सर्विस के अंतर्गत यूज़र अपने हिसाब से किलोमीटर, घंटे और इंधन के लिए अपना पैकेज बना सकते हैं. ओला सबसे पहले सेल्फ-ड्राइविंग की सुविधा बेंगलुरू में उपलब्ध कराएगी, इसके बाद हैदराबाद, मुंबई और नई दिल्ली में ये सर्विस ग्राहकों को मिलेगी. ये सभी ओला कारें कंपनी के कनेक्टेड कार प्लैटफॉर्म ओला प्ले के साथ आएंगी जो 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट के साथ आता है और इसमें जीपीएस, मीडिया प्लेबैक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी जाएगी.

    ओला नई सेल्फ-ड्राइविंग कारों के साथ 27*7 हेल्पलाइन सर्विस मिलेगी और इमरजेंसी बटन के ज़रिए तत्काल प्रभाव से ओला की सेफ्टी रिस्पॉन्स टीम आपको कॉल करेगी और हालिया जानकारी हासिल करेगी. इस सर्विस में यूज़र्स को रोडसाइड असिस्टेंस भी उपलब्ध कराया जाएगा जिससे आसान और परेशानी रहित यात्रा मिल सकेगी. कंपनी बेंगलुरू के कमर्शियल और रेसिडेंशियल इलाकों में इन कारों को उपलब्ध कराएगी, कंपनी का कहना है कि यूज़र्स के इस्तेमाल के हिसाब से हैचबैक, प्रिमियम सेडान, कॉम्पैक्ट और प्रिमियम एसयूवी और लग्ज़री कारों जैसे कई वाहनों पर रिसर्च कर रही है.

    ये भी पढ़ें : फोक्सवेगन पोलो, वेंटो और अमिओ पर मिल रहा ₹ 1.80 लाख तक बंपर डिस्काउंट

    ओला सेल्फ-ड्राइव पर बात करते हुए ओला के चीफ सेल्स और मार्केटिंग अधिकारी अरुण श्रीनिवास ने कहा कि, "हम ग्राहकों के लिए ओला सेल्फ-ड्राइव लॉन्च करते हुए बहुत रोमांचित महसूस कर रहे हैं जो भारत में बेहतरीन शेयर्ड मोबिलिटी लैंडस्केप और बिल्डिंग टैक्नोलॉजी से लैस ट्रांसपोर्टेशन सॉल्यूशन लाखों ग्राहकों को उपलब्ध कराने की राह में बड़ा कदम है. ओला सेल्ड-ड्राइव कारों सर्विस आने वाले दशक में शयरिंग कैब की परिभाषा को बदलकर रख देगी."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें