भारत में नई बाइक और कारें

फोक्सवेगन पोलो, वेंटो और अमिओ पर मिल रहा ₹ 1.80 लाख तक बंपर डिस्काउंट

language dropdown

जर्मनी की इस ऑटोमेकर भारत के 102 शहरों की 132 डीलरशिप पर 31 अक्टूबर 2019 तक ये ऑफर्स दे रही है. चुनिंदा डीलरशिप पोलो पर भी दमदार ऑफर्स दे रही हैं.

expand फोटो देखें
ये बेनिफिट्स सेल्स और आफ्टर सेल्स पर दिए जा रहे हैं

फोक्सवेगन इंडिया ने त्यौहारों के सीज़न में फोकफेस्ट 2010 का ऐलान कर दिया है जिसमें कंपनी ने फोक्सवेगन पोलो, वेंटो और अमिओ के चुनिंदा वेरिएंट्स पर अलग से ऑफर्स और डिस्काउंट उपलब्ध कराए हैं. ये बेनिफिट्स सेल्स और आफ्टर सेल्स पर दिए जा रहे हैं और 1 लाख 80 हज़ार रुपए तक डिस्काउंट ग्राहकों को उपलब्ध कराया जा रहा है. जर्मनी की इस ऑटोमेकर भारत के 102 शहरों की 132 डीलरशिप पर 31 अक्टूबर 2019 तक ये ऑफर्स दे रही है. जो भी ग्राहक फोक्सवेगन कारों की टेस्ट ड्राइव ले रहे हैं उन्हें इन कारों का स्केल मॉडल दिया जाएगा जो खिलौने बनाने वाली कंपनी मैटल इंडिया से टाइअप का नतीजा है.

7f3hknq8ऑटोमेकर भारत के 102 शहरों की 132 डीलरशिप पर 31 अक्टूबर 2019 तक ये ऑफर्स दे रही है

फोक्सवेगन इंडिया द्वारा पोलो, वेंटो और अमिओ पर जो डिस्काउंट मिल रहे हैं उनमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, लॉयल्टी बेनिफिट्स, एक्सटेंडेड वॉरंटी रोडसाइड असिस्टेंस शामिल हैं. कंपनी पहले से अपनी पेट्रोल कारों पर 4 साल की और डीजल कारों पर 5 साल की वॉरंटी उपलब्ध करा रही है जिसका ऐलान फोक्सवेगन ने इसी साल सितंबर में किया था. फोक्सफेस्ट के अंतर्गत ग्राहक 1.80 लाख रुपए का सबसे ज़्यादा डिस्काउंट वेंटो हाईलाइन डीजल पर ले सकते हैं. इसके अलावा फोक्सवेगन अमिओ के सभी वेरिएंट्स पर 20,000 रुपए का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है.

ये भी पढें: फोक्सवेगन ने किया पोलो, अमिओ, वेंटो और टिगुआं के कॉर्पोरेट एडिशन का ऐलान

0 Comments

चुनिंदा डीलर्स फोक्सवेगन कारों पर पहले से लगभग 1.5 लाख रुपए तक डिस्काउंट्स दे रही है जो वेंटो हाईलाइन प्लस डीएसजी वेरिएंट पर मिल रहा है, इसके साथ ही अमिओ डीएसजी हाईलाइन प्लस वर्ज़न पर 1.15 लाख रुपए तक डिकाउंट डीलरशिप के हिसाब से दिया जा रहा है. बहरहाल कुछ डीलरशिप फोक्सवेगन पोलो पर 80,000 रुपए तक डिस्काउंट देने के अलावा 20,000 रुपए तक एक्सचेंज बोनस भी दे रही हैं. बता दें कि ये सभी ऑफर्स फोक्सवेगन पसाट, टिगुआं और नई जीटी लाइन के साथ उपलब्ध नहीं कराए गए हैं.

लेटेस्ट न्यूज़