लॉगिन

ओला इलेक्ट्रिक ने S1 ग्राहकों के लिए मुफ्त अपग्रेड का ऐलान किया

जिन ग्राहकों ने लो-स्पेक ओला एस1 बुक किया था, उन्हें ओला एस1 प्रो हार्डवेयर का मुफ्त अपग्रेड मिलेगा, लेकिन सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं दिया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि जिन ग्राहकों ने बेस ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक किया था, उनके पास अपनी बुकिंग को टॉप-स्पेक ओला एस1 प्रो हार्डवेयर वाले मॉडल में बदलने का विकल्प होगा, लेकिन बिना सॉफ्टवेयर अपडेट किये. कंपनी की नई घोषणा अपने ग्राहकों के लिए तब आई है जब उसने कहा है कि वह अपने टॉप-स्पेक S1 प्रो के उत्पादन को प्राथमिकता देगी. कंपनी का कहना है कि बेस S1 मॉडल का उत्पादन भी किया जाएगा लेकिन केवल 2022 के अंत में होगा. ओला इलेक्ट्रिक के अनुसार, उसके अधिकांश ऑर्डर S1 प्रो के लिए हैं, और इसलिए कंपनी S1 के बजाय S1 प्रो उत्पादन को प्राथमिकता दे रही है.

    undefined

    जिन ग्राहकों ने बेस S1 मॉडल बुक किया था, वे या तो S1 Pro में अपग्रेड कर सकते हैं या साल के अंत तक इंतजार कर सकते हैं ताकि वे उस स्कूटर की डिलेवरी ले सकें जिसका उन्होंने मूल रूप से ऑर्डर किया था. जबकि ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने घोषणा की है कि एस1 ग्राहकों को एस1 प्रो हार्डवेयर का मुफ्त अपग्रेड मिलेगा, इसका मतलब यह होगा कि एस1 प्रो के सॉफ्टवेयर अपग्रेड और हाइपर मोड जैसी सुविधाएं केवल ₹30,000 के अतिरिक्त भुगतान के साथ उपलब्ध होंगी. स्वाभाविक रूप से, S1 प्रो को प्राथमिकता देते हुए S1 के उत्पादन को आगे बढ़ाने का निर्णय ग्राहकों के साथ अच्छा नहीं रहा है.

    s2vjqoc4
    टॉप-स्पेक Ola S1 Pro 10 रंगों के विकल्प में उपलब्ध है, और इसमें हिल होल्ड, क्रूज़ कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट जैसी अतिरिक्त सुविधाएँ मिलती हैं

    लेकिन ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि मुफ्त हार्डवेयर अपग्रेड से केवल S1 ग्राहकों को ही फायदा होगा. कारैंडबाइक के एक सवाल के जवाब में, ओला इलेक्ट्रिक के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुफ्त हार्डवेयर अपग्रेड का मतलब बेहतर रेंज के साथ बड़ी बैटरी मिलना है. इसके अलावा ग्राहकों के पास ₹ 30,000 के अंतर का भुगतान करके, किसी भी समय अपग्रेड उत्पाद प्राप्त करने का अवसर होगा. ओला इलेक्ट्रिक के मुताबिक, ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि एस1 प्रो स्पेक्स की भारी मांग है, यहां तक ​​कि एस1 ग्राहकों से भी एस1 प्रो की मांग की जा रही है. लेकिन इसके लिए एस1 ग्राहकों को अपनी बुकिंग रद्द करनी होगी और फिर से ऑर्डर देना होगा.

    ओला इलेक्ट्रिक के अनुसार, S1 ग्राहक अब S1 Pro के हार्डवेयर का लाभ उठा सकते हैं, और स्कूटर को S1 के रूप में उपयोग कर सकते हैं, वो भी बेहतर रेंज के साथ और किसी भी समय, वे ₹30,000 का भुगतान करके अपनी सुविधा के अनुसार प्रो सुविधाओं को अनलॉक कर सकते हैं जो कि S1 और S1 Pro के बीच का अंतर है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें