लॉगिन

ओला इलेक्ट्रिक ने 1000 से अधिक शहरों में इलेक्ट्रिक स्कूटर की टैस्ट राइड का विस्तार किया

कंपनी के मुताबिक टेस्ट राइड्स शुरू में केवल उन लोगों के लिए खुली होंगी जिन्होंने ओला एस1 और एस1 प्रो स्कूटर खरीदे या बुक किए हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 21, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि उसने पूरे भारत में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए ग्राहक टैस्ट राइड का विस्तार किया है. एक आधिकारिक प्रेस बयान में, कंपनी ने कहा कि 1000 से अधिक शहरों और कस्बों में ग्राहक ओला एस 1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी करने में सक्षम होंगे. टेस्ट राइड शुरू में केवल उन लोगों के लिए खुली होगी जिन्होंने ओला एस 1 और एस 1 प्रो स्कूटर खरीदे या बुक किए हैं. ओला इलेक्ट्रिक ने 10 नवंबर, 2021 को केवल चार शहरों - दिल्ली, कोलकाता, अहमदाबाद और बेंगलुरु में इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए टेस्ट राइड शुरू की थी. इसके बाद 19 नवंबर, 2021 को पांच और शहरों - चेन्नई, हैदराबाद, कोच्चि, मुंबई और पुणे को जोड़ा गया था.

    undefined

    ओला 15 दिसंबर, 2021 तक सभी ग्राहकों की टेस्ट राइड सुनिश्चित करने के लिए और स्थानों को जोड़ेगी. इसके अलावा, 27 नवंबर से सूरत, तिरुवनंतपुरम, कोझीकोड, विशाखापत्तनम, विजयवाड़ा, कोयंबटूर, वडोदरा, भुवनेश्वर, तिरुपुर, जयपुर और नागपुर जैसे शहरों में टेस्ट राइड शुरू की जाएगी.

    ओला इलेक्ट्रिक ने अगस्त 2021 में भारत में ओला एस1 और ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए थे. बेस ओला एस1 की कीमत ₹ 1 लाख रखी गई है, जबकि एस1 प्रो की कीमत ₹ 1.30 लाख (सभी कीमतें एक्स-शोरूम) हैं. दोनों वेरिएंट्स में अलग-अलग परफॉर्मेंस, रेंज, राइडिंग मोड्स और रंग विकल्प हैं, हालांकि मूल डिजाइन समान ही है. S1 प्रो को S1 की तुलना में वॉयस कंट्रोल, हिल होल्ड और क्रूज़ कंट्रोल मिलता है. S1 90 किमी प्रति घंटे की टॉप सपीड और 121 किमी की रेंज देता है. S1 प्रो 115 किमी प्रति घंटे की टॉप सपीड औप 181 किमी की रेंज के साथ आता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 21, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें