लॉगिन

ओला इलेक्ट्रिक कुछ शहरों में चुनिंदा ग्राहकों को दो सप्ताह में देगा डिलेवरी

ओला इलेक्ट्रिक ने चुपचाप भारत भर के चुनिंदा शहरों में चुनिंदा संभावित ग्राहकों के लिए दो सप्ताह की डिलेवरी योजना शुरू की है. यह उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर शुरू की गई है जो स्कूटर में खास दिलचस्पी रखते हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 31, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक ने चुपचाप देश भर के कुछ शहरों में मुट्ठी भर संभावित ग्राहकों के लिए दो सप्ताह की गारंटेड डिलेवरी योजना शुरू की है. ओला का कहना है कि यह उन संभावित ग्राहकों के लिए है, जिन्होंने ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में गहरी दिलचस्पी दिखाई है. ओला इलेक्ट्रिक उन ग्राहकों के संपर्क में है जो एस1 और एस1 प्रो की बुकिंग शुरू होने के बाद से पिछले 10 महीनों से कंपनी से जुड़े हुए हैं. कंपनी ने संभावित ग्राहकों को ईमेल के माध्यम से यह सूचना भेजी है. बेशक, यह एक अस्थायी योजना है जिसका उद्देश्य ओला इलेक्ट्रिक फोल्ड के भीतर अधिक ग्राहकों को जोड़ना है.

    यह भी पढ़ें: स्कूटर में लगी आग, ओला ने वापस बुलाए 1,441 एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर

    93ckion8वर्तमान में, ओला इलेक्ट्रिक भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली दोपहिया कंपनी है (फोटो आभार:  Twitter/Ola Electric)

    इच्छुक ग्राहक ऑनलाइन ₹499 का भुगतान करके ओला एस1 और एस1 प्रो को बुक कर सकते हैं. एक बार ऑर्डर की पुष्टि हो जाने के बाद, ग्राहक को खरीदारी विंडो के दौरान ₹ 20,000 और डिलेवरी की तारीख आने पर शेष राशि का भुगतान करना होगा, लेकिन अगर 14 दिनों में डिलेवरी नहीं होती है तो क्या होगा, कंपनी ने फिलहाल यह स्पष्ट नहीं किया है. इसके अलावा ग्राहकों को फेम-II का भुगतान भी करना होगा.

    d1r67a1oओला ने 21 मई, 2022 को अपनी नई खरीदारी विंडो खोली

    ओला इलेक्ट्रिक के को लेकर नकारात्मक खबरों के बाद भी, कंपनी वर्तमान में सबसे अधिक बिकने वाले इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता के रूप में शीर्ष स्थान पर है, अप्रैल 2022 में 12,683 से अधिक इकाइयों की बिक्री के साथ, कंपनी ने हीरो इलेक्ट्रिक को पीछे छोड़ दिया और कंपनी तीसरे स्थान पर खिसक गई, इसका एक बड़ा कारण सेमी-कंडक्टर की कमी भी रही है.

    ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए अपनी नई खरीद विंडो खोली है और ओला एस1 प्रो की कीमतों में भी वृद्धि की है. कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में रु.10,000 की बढ़ोतरी की है, जिससे ओला एस1 प्रो की कीमत प्रभावी रूप से रु.1.20 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से अधिक हो गई है. संशोधित मूल्य में फेम II (फास्टर एडॉप्शन एंड मैन्युफैक्चरिंग ऑफ हाइब्रिड एंड ईवी) योजना के तहत केंद्र सरकार द्वारा दी जाने वाली सब्सिडी शामिल है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 31, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें