लॉगिन

ओला एस1 प्रो के प्रदर्शन से नाराज़ शख्स ने सड़क पर पेट्रोल छिड़कर स्कूटर में लगा दी आग

ओला एस1 प्रो के एक मालिक ने तीन महीने पहले डिलेवरी लेने के बाद से अपने स्कूटर के साथ कई परेशानियों का सामना करने के बाद परेशान होकर अपने स्कूटर में आग लगा दी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 27, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स


    तमिलनाडु में ओला इलेक्ट्रिक एस1 प्रो के एक मालिक ने स्कूटर के प्रदर्शन और अनिश्चित रेंज से असंतुष्ट होकर अपने स्कूटर में आग लगा दी. वर्तमान में यह पहली ऐसी घटना है जहां एक स्कूटर मालिक ने अपने ही वाहन में आग लगा दी. इस घटना का वीडियो सन न्यूज पर सामने आया है, जिसमें मालिक स्कूटर को आग लगाने से पहले सड़क के किनारे स्कूटर पर पेट्रोल डाल रहा है.

    यह भी पढ़ें: कंपनी द्वारा शिकायतों को लगातार नजरअंदाज़ करने से नाराज़ शख्स ने गधे से खिंचवाया ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर

    जबकि हमारे पास इस घटना का विवरण नहीं है, रिपोर्ट्स कहती हैं, मालिक, डॉ पृथ्वीराज स्कूटर के प्रदर्शन और अनिश्चित रेंज से नाखुश थे. पृथ्वीराज ने 3 महीने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलेवरी ली और तीन अलग-अलग मौकों पर मॉडल के साथ समस्याओं का सामना किया. कहा जाता है कि ओला सपोर्ट ने उनके स्कूटर का निरीक्षण किया लेकिन उसमें कुछ भी गलत नहीं पाया.

    undefined

    बताया जा रहा है कि ताजा और आखिरी घटना में, कथित तौर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने पर केवल 44 किमी की ही ड्राइविंग रेंज दे रहा था, जिससे स्कूटर का मालिक खासा नाराज़ था, जिसके बाद उन्होंने पेट्रोल डाला और अपने स्कूटर में आग लगा दी.

    इस हफ्ते यह दूसरी घटना है जब किसी ओला स्कूटर के मालिक ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्रति अपनी नाराजगी दर्शाने के लिए नाटकीय तरीका अपनाया है. अभी हाल ही में महाराष्ट्र में एक मालिक ने एक गधे द्वारा खींचे जा रहे अपने स्कूटर को परली शहर में लोगों से कंपनी पर भरोसा न करने के लिए बैनरों से ढका हुआ दिखाय. कथित तौर पर डिलेवरी के कुछ दिनों बाद स्कूटर के खराब होने के बाद कंपनी से प्रतिक्रिया की कमी से मालिक निराश था.

    जबकि कंपनी एक नई इलेक्ट्रिक कार विकसित करने की अपनी योजना के साथ आगे बढ़ रही है, फिर भी ऐसा लगता है कि इसके इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कई मुद्दे सामने आ रहे हैं. पुणे में सड़क के किनारे स्कूटर में आग लगने के एक उदाहरण के लिए बिना किसी चेतावनी के स्कूटर को रिवर्स मिड-राइड में शामिल करने के लिए निर्माण गुणवत्ता के मुद्दों से शिकायतें और घटनाएं हुई हैं.

    सूत्र - सन न्यूज ट्विटर, सन न्यूज यूट्यूब

    Calendar-icon

    Last Updated on April 27, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें