लॉगिन

ओला एस1 प्रो पूरी गति से रिवर्स गियर में गया, सवार गंभीर रूप से घायल

घटना के परिणामस्वरूप स्कूटर मालिक के पिता का हाथ टूट गया और दीवार से टकराने से सिर में चोट लग गई.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 13, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी एक और घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति फिर से गंभीर रूप से घायल हो गया है. लिंक्डिन पर साझा की गई एक घटना में, पल्लव माहेश्वरी ने खुलासा किया कि उनके एस 1 प्रो स्कूटर पर एक सॉफ्टवेयर बग ने उनके पिता को गंभीर चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया, जब स्कूटर पूरी गति से रिवर्स गियर में चला गया. माहेश्वरी ने खुलासा किया कि उनके पिता बस स्कूटर को बाहर से घर के अंदर ले जा रहे थे, जब स्कूटर पूरी गति से रिवर्स में चला गया. इसके परिणामस्वरूप उनके पिता का हाथ टूट गया और दीवार से टकराने से सिर में चोट लग गई.

    ah8sgp0s

    ओला ने हमें बताया कि एक सर्विस दल ग्राहक के संपर्क में है.

    रिपोर्टों के अनुसार, माहेश्वरी ने 15 जनवरी को स्कूटर की डिलीवरी ली थी और यह पहली बार नहीं था जब इस तरह की घटना हुई. उन्होने स्कूटर के रिवर्स में जाने की एक ऐसी ही घटना को याद किया, हालांकि इसे नजरअंदाज कर दिया गया था क्योंकि यह घटना दोबारा नहीं हुई थी. माहेश्वरी ने अतीत में इसी तरह की घटनाओं की कई शिकायतों के बावजूद अपने मुद्दों से निपटने के लिए कंपनी को दोषी ठहराया है.

    यह भी पढ़ें: ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर वरुण दुबे ने छोड़ी कंपनी

    कारएंडबाइक ने घटना की अधिक जानकारी के लिए ओला इलेक्ट्रिक से संपर्क किया. कंपनी ने अभी तक एक आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन एक प्रवक्ता ने हमें बताया, "सर्विस दल ग्राहक के संपर्क में है, और हम जल्द ही एक अपडेट की उम्मीद कर रहे हैं, और मुद्दे पर एक बयान जारी करेंगे."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें