लॉगिन

सितंबर में स्कॉर्पियो क्लासिक की बिक्री पिछले साल के मुकाबले सबसे ज्यादा बढ़ी

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने खुलासा किया कि स्कॉर्पियो क्लासिक को सितंबर में सभी कारों में सबसे ज्यादा इंक्रीमेंटल बुकिंग मिली है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को पिछले महीने ही पेश किया गया है और इसने बाज़ार में पुरानी पीढ़ी की कार की जगह ली है. नई स्कॉर्पियो-एन के साथ-साथ स्कॉर्पियो क्लासिक भी बाज़ार में बिक रही है और जबकि नया मॉडल निश्चित रूप से कई मायनों में बेहतर है, क्लासिक की अभी भी बाज़ार में मजबूत मांग है. कंपनी की मानें तो स्कॉर्पियो क्लासिक को सितंबर के महीने में सबसे अधिक इंक्रीमेंटल बुकिंग मिली हैं. इसका खुलासा महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट में किया. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 2002 में पहली स्कॉर्पियो के लॉन्च की एक तस्वीर भी साझा की.

    undefined

    ट्वीट में, आनंद महिंद्रा ने लिखा, "यह एक अच्छा सितंबर रहा है. लेकिन आश्चर्यजनक बात यह थी कि सभी कारों में महीने के लिए सबसे ज़्यादा इंक्रीमेंटल बुकिंग स्कॉर्पियो क्लासिक के लिए थी! इसने पहली स्कॉर्पियो की पुरानी यादों को ताज़ा कर दिया जिसका 2002 में लॉन्च हुआ था. ओल्ड स्पष्ट रूप से गोल्ड है.."

    यह भी पढ़ें: सितंबर में महिंद्रा ने 34, 262 एसयूवी की बिक्री के साथ 1 महीने में सबसे ज्यादा बिक्री देखी

    हांलाकि महिंद्रा ने स्कॉर्पियो क्लासिक के लिए बुकिंग के आंकड़ों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन स्कॉर्पियो-एन की बाज़ार में काफी मांग बनी हुई है. 30 जुलाई, 2022 को ऑर्डर बुक खुलने के पहले 30 मिनटों के भीतर कंपनी को कार के लिए एक लाख से अधिक बुकिंग मिल गईं. कोई आश्चर्य नहीं कि नई स्कॉर्पियो-एन की प्रतीक्षा अवधि कुछ महीनों तक पहुंच चुकी है. इसकी तुलना में, महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को कम संख्या मिलने की उम्मीद है, यह देखते हुए कि मॉडल निरंतर उत्पादन में है. इसकी प्रतीक्षा अवधि भी कम होने की संभावना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें