लॉगिन

ओमेगा सेकी मोबिलिटी का आगामी इलेक्ट्रिक ट्रक टैस्टिंग करते हुए दिखा

नया ओमेगा सेकी मोबिलिटी M1KA भारी कार्मशियल वाहन में 1.5, 3.5 और 6.5 टन क्षमता की पेलोड क्षमता है, और इसे दो वेरिएंट में पेश किए जाने की संभावना है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एंग्लियन ग्रुप कंपनी का एक हिस्सा, ओमेगा सेकी मोबिलिटी (OSM), वर्तमान में M1KA मॉनीकर के तहत शून्य-उत्सर्जन इलेक्ट्रिक ट्रकों की एक नई श्रृंखला का परीक्षण कर रहा है, जिसमें पहले से ही इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर लाइट कमर्शियल व्हीकल (LCV) शामिल हैं. ओमेगा सीकी मोबिलिटी M1KA का प्रोटोटाइप एक नई पीढ़ी के मॉड्यूलर EV प्लेटफॉर्म पर आधारित है, जो कंपनी के लिए अन्य मध्यम और भारी वाणिज्यिक वाहनों को तैयार करेगा. नए ओमेगा सेकी मेबिलिटी M1KA हैवी कार्मशियल वाहन में 1.5, 3.5 और 6.5 टन की पेलोड क्षमता है, और इसे दो वेरिएंट में पेश किए जाने की संभावना है.

    यह भी पढ़ें: ओमेगा सेकी मोबिलिटी पूरे भारत में खोलेगी 500 से अधिक डीलरशिप

    fc0v3t08
    नया ओमेगा सेकी मोबिलिटी M1KA भारी कमर्शियल में 1.5, 3.5 और 6.5 टन की पेलोड क्षमता है

    बैटरी पैक के बारे में जानकारी दुर्लभ हैं, हालांकि, हमारे सूत्रों ने 2 घंटे के चार्ज समय के साथ लगभग 200 किमी की सीमा का खुलासा किया. फिर भी, भविष्य में फास्ट चार्जिंग क्षमता भी अपेक्षित है. इसके अतिरिक्त, कंपनी नए ओमेगा सेकी मोबिलिटी M1KA भारी कार्मशियल वाहन पर एक फ्लीट मैनेजमेंट सिस्टम (FMS) भी पेश करेगी, जो स्थान और आगमन/प्रस्थान के अनुमानित समय के बारे में विस्तृत सूचनाओं के साथ ट्रक को रीयल-टाइम ट्रैक भी करेगा. आगामी ओमेगा सीकी मोबिलिटी M1KA हैवी कार्मशियल वाहन को स्थानीय रूप से फरीदाबाद में कंपनी के प्लांट में बनाया जाएगा.

    d9j9amf
    ओमेगा सेकी मोबिलिटी M1KA भारी कमर्शियल वाहन के दो वेरिएंट में पेश किए जाने की संभावना है

    इसके अलावा, ओमेगा ग्राहक खंड को लक्षित कर रहा है जो मालिकों-सह-चालकों और बेड़े के मालिकों का एक संयोजन है, जैसा कि कहा गया है,ओमेगा सेकी मोबिलिटी M1KA हैवी कार्मशियल वाहन का उपयोग कूरियर, माल डिलेवरी, ई-कॉमर्स सहित कई अनुप्रयोगों के लिए किया जा सकता है. ओमेगा सेकी मोबिलिटी का इरादा कमर्शियल इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ब्रांड बनने का है और वित्त वर्ष 2024 तक 1,000 टचप्वाइंट पर नजर गड़ाए हुए है. ओमेगा सीकी मोबिलिटी ने पिछले साल 100 से अधिक डीलरशिप जोड़े, प्रति माह औसतन 10 डीलरशिप का उद्घाटन किया.

    rpgdqt7o
    ओमेगा सेकी मोबिलिटी M1KA भारी कमर्शियल वाहन सिंगल चार्ज पर 200 किमी की रेंज देने में संभव हो सकता है

    पहले चरण में, कंपनी ने पहले घोषणा की थी की उसका इरादा वित्त वर्ष 2023 तक 227 ईवी आउटलेट, उत्तर प्रदेश में 83, राजस्थान में 34, मध्य प्रदेश में 43, गुजरात में 36, हरियाणा में 21 और दिल्ली-एनसीआर में 10 और आउटलेट खोलने का है. दूसरे चरण में कंपनी 325 डीलरशिप खोलेगी, जिसमें पंजाब में 15, उत्तराखंड में 3, बिहार में 40, झारखंड में 19, कर्नाटक में 31, केरल में 14, महाराष्ट्र में 41, तमिलनाडु में 35, आंध्र प्रदेश में 15 डीलरशिप होंगी. वित्त वर्ष 2024 तक ओडिशा में 22, पश्चिम बंगाल में 31, असम में 22, तेलंगाना में 20 और छत्तीसगढ़ में 17 खोलने की योजना है.

    Calendar-icon

    Last Updated on May 4, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें