लॉगिन

पोर्शे टेकान के मध्य पूर्व और अफ्रीका लॉन्च के लिए दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा जगमगाई

टेकान 4 एस में 463 किमी की बैटरी रेंज है और यह 800 वोल्ट के वोल्टेज के साथ बनी पहला कार है. इसमें 11kW AC चार्जिंग पर चार्ज किया जा सकता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पोर्शे ने मध्य पूर्व और अफ्रीका में अपनी इलेक्ट्रिक कार टेकान को धूमधाम और भव्यता के साथ दुनिया के सबसे ऊंची इमारत दुबई की बुर्ज खलीफा पर आकर्षक रोशनी के साथ लॉन्च किया है. लाइट शो ने लोहनेर-पोर्शे के 120 साल के इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण क्षणों को 33,000 वर्ग मीटर के कुल क्षेत्र में फैलाया. टेकान कंपनी का पहले पूरी तरह से इलेक्ट्रिक मॉडल है हालाकि नई तकनीक का उपयोग करने का कंपनी के पास एक इतिहास है जैसे कि कायेन टर्बो एस ई-हाइब्रिड और पनामेरा टर्बो एस ई-हाइब्रिड.

    kegbr26k

    टेकान टर्बो S सिर्फ 2.8 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है.

    टेकान को 4S, टर्बो और टर्बो एस सहित कई ट्रिम्स में लॉन्च किया जाएगा. टेकान में 13 बड़े फीचर हैं जो दुनिया में पहली बार देखे गए हैं और यह 751 bhp की ताकत पैदा करती है. टर्बो S सिर्फ 2.8 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. टेकान 4 एस में 463 किमी की बैटरी रेंज है और यह 800 वोल्ट के वोल्टेज के साथ पहली कार है. इसे 11kW AC चार्जिंग पर चार्ज किया जा सकता है.

    यह भी पढ़ें: 2020 पोर्श 718 Cayman Spyder और Cayman GT4 भारत में लॉन्च; कीमतें ₹ 1.59 करोड़ से शुरू

    k42fl3ss

    मध्य पूर्व पोर्श के लिए दुनिया में सबसे अहम बाज़ारों में से एक है.

    कंपनी के मध्य पूर्व और अफ्रीका FZE के मार्केटिंग डायरेक्टर मार्कस पीटर ने कहा, “यह एक बहुत ही खास पल था, जिसमें 1 मिलियन से अधिक एलईडी लाइट्स को हमारे क्षेत्र में टेकान की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए एक बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया. हमें विश्वास है कि नई पॉर्श टेकान उसी तरह से सभी को प्रेरित करेगी जैसे पोर्श की आत्मा के साथ पहली इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार है." मध्य पूर्व पोर्श के लिए दुनिया में सबसे अहम बाज़ारों में से एक है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें