लॉगिन

पोर्श भारत में प्री-ओन्ड कार सेगमेंट में प्रवेश करेगी

कंपनी 8 जून, 2022 को कोच्चि शोरूम में अपना पहला 'पोर्श अप्रूव्ड' प्री-ओन्ड कार प्रोग्राम खोलने की तैयारी कर रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 25, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    प्री-ओन्ड कार सेगमेंट एक आकर्षक बाजार है, विशेष रूप से पोर्श जैसे लग्जरी कार निर्माताओं के लिए क्योंकि कंपनी 8 जून, 2022 को कोच्चि शोरूम में अपना पहला 'पोर्श अप्रूव्ड' प्री-ओन्ड कार प्रोग्राम खोलने की तैयारी कर रही है. वोक्सवैगन समूह का हिस्सा, पोर्शे अप्रूव्ड प्रोग्राम वीडब्ल्यू के दास वेल्टऑटो और ऑडी एप्रूव्ड प्लस प्रोग्राम से जुड़ता है क्योंकि जर्मन कार निर्माता का लक्ष्य पुरानी कारों को खरीदने, बेचने या एक्सचेंज करने के लिए समाधान देना है.

    7nal464o

    कार निर्माता का लक्ष्य अपने ग्राहकों को कार के अलावा बीमा और लोन सहायता भी देना है.

    पोर्श का कहना है कि खरीदारों को पोर्श कारों को एक नए तरीके से खोजने और अनुभव करने का एक विशेष अवसर मिलेगा. पोर्श का यह कार्यक्रम मुख्य रूप से पुरानी पोर्श कारों की खरीद, बिक्री या एक्सचेंज पर ध्यान देगा. इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से, कार निर्माता का लक्ष्य अपने ग्राहकों को कार के अलावा बीमा और लोन सहायता भी देना है. पोर्श इसके तहत सर्विस और वारंटी पैकेज भी दे सकती है. नए पोर्श कार्यक्रम के लॉन्च के समय अधिक जानकारी साझा की जाएगी.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स ने सेकंड हैंड कारों की बिक्री के लिए 1 दिन में शुरू किए 75 स्टोर्स

    वर्तमान में, वोक्सवैगन के पूरे भारत में करीब 120 दास वेल्टऑटो केंद्र हैं. 2019 में अपनी शुरुआत के बाद, कंपनी ने उस साल 3,000 कारों की बिक्री की, जबकि 2020 में यह आंकड़ा 10,000 को पार कर गया. 2021 में यह संख्या दोगुनी हो गई क्योंकि कार निर्माता ने इस दौरान 20,000 से अधिक इकाइयाँ बेचीं. दूसरी ओर, ऑडी इंडिया अपने कार व्यवसाय "ऑडी एप्रूव्ड प्लस" में तेजी ला रही है ताकि खरीदार नई लग्जरी कार पर खर्च किए बिना अपग्रेड कर सकें. कंपनी का लक्ष्य 2022 के अंत तक अपने मौजूदा 14 केंद्रों से कम से कम 20 ऐसे केंद्र शुरू करना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें