लॉगिन

पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा ने खरीदी नई मर्सिडीज बेंज AMG G63 एसयूवी, कीमत Rs. 2.45 करोड़

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को महंगी कारों का शौक है और उनके गैराज़ में एक से बढ़कर एक लग्जरी कारों का जमावड़ा लगा है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

5 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 23, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा अपने लुक्स और स्टाइल के लिए अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. वो निजी जीवन में अक्सर अपने लग्जरी लाइफस्टाइल के फोटोज़ और वीडियो शेयर कर चर्चा में बने रहते हैं. इन दिनों सिंगर अपने गाने 'कोई वजह नहीं' के रिलीज के बाद से लगातार छाए हुए हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें परमीश वर्मा को महंगी कारों का शौक है और उनके गैराज़ में एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें खड़ी हैं, जिसमें रोल्स रॉयस से लेकर जीप रैंग्लर और मर्सिडीज़ बेन्ज़ जी वैगन तक का नाम शामिल है. 

    undefined

    अपने शौक को आगे बढ़ाते हुए इस पंजाबी सिंगर ने एक और नई लग्जरी कार खरीदी है,जिसकी डिलेवरी लेते हुए फोटो और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ साझा किया है. गौरतलब है कि परमीश वर्मा ने हाल ही में काले रंग की बिल्कुल नई मर्सिडीज़ बेन्ज़ AMG G63 4 मैटिक को अपने गैराज में शामिल किया है, जिसकी कीमत अब तक ₹2.45 करोड़ (एक्स-शोरूम) थी. क्योंकि कंपनी ने हाल ही में भारत में अपने सबसे महंगे एसयूवी मॉडल एएमजी जी63 की कीमतों में बढ़ोतरी की है. एसयूवी, जो अब तक ₹2.45 करोड़ में उपलब्ध थी, की कीमत में लगभग ₹75 लाख की वृद्धि की गई है. कार निर्माता द्वारा AMG G63 SUV के लिए बुकिंग फिर से शुरू करने के लगभग एक हफ्ते बाद कीमतों में बढ़ोतरी हुई है और यह अब ₹3.30 करोड़ (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध है.

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने खरीदी मर्सिडीज़ AMG G63 ऑफ रोडर एसयूवी

    p3u23q3o
      सिंगर ने अपनी नई एसयूवी की डिलेवरी लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया 

     

    कार में एएमजी राइड कंट्रोल जैसी फीचर्स मिलते हैं जो कार की ऑफ-रोडर क्षमताओं में इजाफा करती हैं. एसयूवी में एक बटन को दबाकर सस्पेंशन एडजेस्ट किया जा सकता है, जिससे नई मर्सिडीज-एएमजी जी 63 वर्तमान या ऑफ-रोड इलाके के साथ-साथ अपने ड्राइवर की आवश्यकताओं के अनुकूल हो जाती है. बता दें मर्सिडीज-एएमजी जी 63 मशहूर हस्तियों के बीच सबसे लोकप्रिय एसयूवी में से एक है. यह कच्ची सड़कों पर चलने और बेहतरीन ऑफ-रोडिंग क्षमताओं के कारण खूब पसंद की जाती है. 

    मर्सिडीज-एएमजी जी 63 4 मैटिक जी-वैगन लाइन में सबसे महंगा मॉडल है और एएमजी 4.0-लीटर वी8 बिटर्बो इंजन द्वारा संचालित है जो 430 किलोवाट (585 हॉर्स पावर) और 850 एनएम अधिकतम टॉर्क पैदा करती है. यह इंजन V8 की तेज आवाज के साथ SUV को केवल 4.5 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने की अनुमति देता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें