लॉगिन

ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग विंडो 17 और 18 मार्च को खुलेगी

ओला इलेक्ट्रिक होली के मौके पर दो दिनों के लिए ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग विंडो को खोल रहा है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 15, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक होली के मौके पर दो दिनों के लिए ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग विंडो को खोल रहा है. बुकिंग विंडो सिर्फ 17 और 18 मार्च को होली के दो दिनों के लिए खोली जाएगी. इस दौरान कंपनी एक एक्सक्लूसिव स्पेशल एडिशन कलर 'गेरुआ' ला रही है. जो सिर्फ इन दो दिनों में बुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए उपलब्द होगा. जिन ग्राहकों ने पहले बुकिंग करा रखी है, वे 17 मार्च को खरीदारी के लिए एक्सक्लूसवि अर्ली एक्सेस कर सकेंगे. जबकि अन्य सभी ग्राहक 18 मार्च को खरीदारी कर पाएंगे. यह सारी जानकारी कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया ट्विवटर के माध्यम से दी है.

    यह भी पढ़ें: पहली बार दिखी ओला इलेक्ट्रिक कार की झलक

    0mrvi99oओला S1 प्रो की अधिकतम रफ्तार 115 किमी/घंटा है और एक चार्ज में यह 181 किमी रेन्ज देती है.

    ओला S1 प्रो की अधिकतम रफ्तार 115 किमी/घंटा है और एक चार्ज में यह 181 किमी रेन्ज देती है. S1 प्रो को 0-40 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में सिर्फ़ 3 सेकंड का समय लगता हैं, यह तीन राइडिंग मोड्स - नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाईपर के साथ आता है. इलेक्ट्रिक स्कूटर में दी जाने वाली इलेक्ट्रिक मोटर 8.5 किलोवाट और 58 एनएम पीक टॉर्क बनाती है. स्कूटर को 3.97 किलोवाट का बैटरी पैक मिला है. फास्ट चार्जर की मदद से S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर को 18 मिनट में 75 किमी चलाए जाने के लिए चार्ज किया जा सकता है. सामान्य चार्जिंग पॉइंट से S1 प्रो की बैटरी 6 घंटा 30 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज होती है,

    s2vjqoc4ओला S1 प्रो 10 रंगों के विकल्प के साथ आता है.

    S1 प्रो के फीचर्स की बात करे तो इसमें वॉइस कंट्रोल, हिल होल्ड और क्रूज़ कंट्रोल, स्मार्ट व्हीकल कंट्रोल यूनिट के साथ ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 3जीबी रैम और 4जी के ज़रिए हाई-स्पीड कनेक्टिविटी, वायफाय और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटर को प्रॉक्सिमिटी लॉक/अनलॉक, रिमोट बूट लॉक/अनलॉक, ऑनबोर्ड नेविगगेशन, जिओ-फैंसिंग, मोबाइल फोन कॉल और मैसेज अलर्ट के साथ-साथ एंटी-थेफ्ट अलार्म सिस्टम दिया गया है. S1 प्रो 10 रंगों के विकल्प के साथ आता है. S1 Pro वेरिएंट की कीमत ₹ 1,29,999 (एक्स-शोरूम) है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें