लॉगिन

Quiklyz ने किराये पर 500 इलेक्ट्रिक वाहन देने के लिए BluSmart के साथ की साझेदारी

नई साझेदारी के तहत, क्विकलीज़ ब्लूस्मार्ट को 500 इलेक्ट्रिक वाहन देगी और ब्लूस्मार्ट वाहनों को दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में तैनात करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 23, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंशियल सर्विसेज (महिंद्रा फाइनेंस) की कंपनी क्विकलीज़ ने इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म, ब्लूस्मार्ट मोबिलिटी के साथ एक गठजोड़ करने की घोषणा की है. नई साझेदारी के तहत, क्विकलीज़ ब्लूस्मार्ट को 500 इलेक्ट्रिक वाहन देगी जिसे ब्लूस्मार्ट दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में तैनात करेगी. इन वाहनों का उपयोग कंपनी की  सभी इलेक्ट्रिक राइड-हेलिंग सेवाओं के लिए किया जाएगा, जिनको वर्तमान में ब्लूस्मार्ट ऐप के माध्यम से पेश किया जाता है.

    6muj76j4

    ब्लूस्मार्ट वर्तमान में दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में 100 प्रतिशत ईवी बेड़े के साथ काम करती है.

    साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, मोहम्मद तुरा, सीनियर वीपी और हेड, क्विकलीज़ ने कहा, "हम भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों को लोकप्रिय बनाने के लिए बढ़िया लीजिंग समाधान देने के लिए प्रतिबद्ध हैं और ब्लूस्मार्ट के लिए पसंद का लीजिंग पार्टनर बनकर खुश हैं, जिसने ईवी का एक उल्लेखनीय पोर्टफोलियो बनाया है. हम बदलाव को अधिक टिकाऊ भविष्य की ओर ले जाने के लिए ईवी सेगमेंट में आवश्यक लीजिंग विकल्प बनाना जारी रखेंगे."

    ब्लूस्मार्ट के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, अनमोल सिंह जग्गी ने कहा, "हमें एक ऐसे भागीदार की आवश्यकता थी जो सर्वश्रेष्ठ सेवा स्तर दे सके और क्विकलीज़ में हमें इस आवश्यकता को पूरा करने वाला आदर्श लीजिंग पार्टनर मिला. Quiklyz के साथ निरंतर साझेदारी सभी के लिए एक जीत होगी".

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा ने क्विकलीज के साथ की SUV सब्सक्रिप्शन की शुरुआत       

    ब्लूस्मार्ट वर्तमान में दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में 100 प्रतिशत ईवी बेड़े के साथ काम करती है, और कंपनी की योजना पूरे भारत के अन्य प्रमुख शहरों में अपने नेटवर्क का विस्तार करने की है. कंपनी बड़े ईवी चार्जिंग सुपरहब भी चलाती है जो अपने स्वयं के ईवी बेड़े को चार्ज करते हैं और साथ ही दूसरों को चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर देते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें