लॉगिन

रेनॉ ने भारत में 4 लाख क्विड बेचने का कीर्तिमान हासिल किया

रेनॉ ने क्विड एंट्री-लेवल हैचबैक को 2015 में भारत में  लॉन्च किया था और यह कंपनी के लिए एक कामयाब कार साबित हुई है. कीमतें ₹ 4.11 लाख से शुरू होकर ₹ 5.56 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 18, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रेनॉ इंडिया ने घोषणा की है कि क्विड ने भारत में 4 लाख बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है. फ्रांस की कार निर्माता ने क्विड एंट्री-लेवल हैचबैक को 2015 में भारत में लॉन्च किया था और यह कंपनी के लिए एक कामयाब पेशकश साबित हुई है. सुधीर मल्होत्रा, वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड मार्केटिंग, रेनॉ इंडिया ने 4,00,000 वें ग्राहक को क्विड की चाबियां सौंपीं. नई 2021 क्विड को भारत में सितंबर में ब्रांड की 10वीं वर्षगांठ समारोह के समय लॉन्च किया गया था.

    f69dsckg2021 रेनॉ क्विड दो पेट्रोल इंजन विकल्पों में आती है.

    रनॉ क्विड की कीमतें ₹ 4.11 लाख से शुरू होकर ₹ 5.56 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती हैं. नया मॉडल कुछ नए फीचर्स के साथ आता है, जिसमें एक नया रंग विकल्प और पिछले मॉडल की तुलना में बेहतर सुरक्षा सुविधाएँ शामिल हैं. यहां स्प्लिट हेडलैंप सेट अप, एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, एलईडी टेललाइट्स और अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं. कैबिन की बात करे तो कार में 8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ चलता है. यहां एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है.

    यह भी पढ़ें : महिंद्रा ने अक्टूबर 2021 में बनाए 19,000 से अधिक यात्री वाहन

    रेनॉ क्विड 0.8-लीटर और 1.0-लीटर के दो पेट्रोल इंजन साथ आती है. पहला इंजन 53 bhp और 72 nm पीक टॉर्क बनाता है और दूसरा इंजन 67 bhp और 91 nm पीक टॉर्क बनाता है. दोनों 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आते है और 1.0-लीटर इंजन के साथ 5-स्पीड AMT भी पेश किया जाता है. बाज़ार में कार का मुकाबला मारुति सुजुकी एस-प्रेसो, ह्यून्दे सैंट्रो और डैटसन रेडी-गो से होता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें