लॉगिन

रॉयल एनफील्ड और L&T ने मिलाया हाथ, अब कम ब्याज दरों पर फाइनेंस करा सकेंगे बाइक

L&T से साझेदारी के साथ, रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल परेशानी मुक्त दोपहिया लोन और कम ब्याज दर के साथ उपलब्ध होंगी
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 12, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने अपनी मोटरसाइकिल खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए दोपहिया लोन की पेशकश करने के लिए एलएंडटी फाइनेंस के साथ हाथ मिलाया है. "वेलकम 2022" नाम की यह योजना बिना किसी परिकल्पना के आती है और आकर्षक ब्याज दरों (7.99 प्रतिशत से आगे) पर तीन मिनट से कम समय में परेशानी मुक्त, त्वरित लोन प्रदान करेगी. इस योजना के तहत ग्राहकों को 4 साल में कुल कीमत का 90 प्रतिशत तक भुगतान करने का मौका दिया जा सकता है, जो ग्राहकों के लिए एक अतिरिक्त लाभ के रूप में काम करेगी इस योजना का लाभ उठाने के लिए ग्राहक अपने नजदीकी रॉयल एनफील्ड डीलरशिप या एलएंडटी फाइनेंस शाखा से संपर्क कर सकते हैं या एलएंडटी फाइनेंस वेबसाइट पर जा सकते हैं.

    tln13n7k
    2021 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 हर पहलू में बेहतर है, इसमें बेहतर इंजन रिफाइनमेंट, बेहतर डायनामिक्स, और अधिक फीचर्स और रंग विकल्पों के साथ पेश किया है

    रॉयल एनफील्ड के कार्यकारी निदेशक बी गोविंदराजन ने कहा, "हमें एलएंडटी फाइनेंस के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, जो कि लचीले, आसान और हमारे विभिन्न ग्राहक खंडों की जरूरतों को पूरा करने वाले आसान फाइनेंस सॉल्यूशन प्रदान करने दी पेशकश कर रही है. यह सहयोग रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों के चाहने वाले लोगों के लिए अधिक सुलभ बना देगा. साथ ही ग्राहक अधिकतम बचत के साथ एक सुविधाजनक और निर्बाध प्रक्रिया सुनिश्चित कर सकेंगे."

    c1gbbl1
    रॉयल एनफील्ड हिमालयन सहित रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों की पूरी श्रृंखला पर फाइनेंस विकल्प की पेशकश की जाएगी

    एलएंडटी फाइनेंस के अनुसार, एनालिटिक्स-आधारित क्रेडिट निर्णय, डिजिटल ऑन-बोर्डिंग और बेस्ट-इन-इंडस्ट्री टर्नअराउंड टाइम (टीएटी) कंपनी के दो-पहिया फाइनेंस व्यवसाय के प्रमुख अंतर हैं. एलएंडटी फाइनेंस और रॉयल एनफील्ड के बीच साझेदारी से टियर I, टियर II और टियर III शहरों और कस्बों में ग्राहकों को अपनी पसंदीदा रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीदने में मदद मिलेगी.

    रॉयल एनफील्ड के मॉडल लाइन-अप में बिल्कुल-नई क्लासिक 350, मीटियोर 350, इंटरसेप्टर 650, कॉन्टिनेंटल जीटी 650, हिमालयन और बुलेट 350 शामिल हैं. एलएंडटी फाइनेंस के साथ सहयोग रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल के पूरे लाइन-अप में पेश किया जाएगा.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें