लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने राइडिंग गियर की नई रेंज पेश करने के लिए एल्पाइनस्टार्स के साथ साझेदारी की

रॉयल एनफील्ड ने प्रसिद्ध इतालवी मोटरसाइकिल गियर निर्माता एल्पाइनस्टार्स के साथ CE प्रमाणित सवारी गियर पेश करने के लिए साझेदारी की.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 2, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने उच्च सुरक्षा और प्रदर्शन के साथ एक सवारी परिधान कलेक्शन बनाने के लिए प्रसिद्ध इतालवी मोटरसाइकिल राइडिंग गियर निर्माता एल्पाइनस्टार्स के साथ हाथ मिलाया है. राइडिंग गियर रेंज में उद्देश्य से निर्मित सीई-प्रमाणित राइडिंग जैकेट, ग्लव्स और राइडिंग ट्राउजर के साथ एलीपनेस्टार पेटेंट ड्रायस्टार तकनीक है. असोलो, इटली में 1963 में स्थापित, एल्पाइनस्टार्स अब पेशेवर रेसिंग उत्पादों, मोटरसाइकिलिंग एयरबैग सुरक्षा, उच्च प्रदर्शन वाले परिधान, गियर और तकनीकी जूते का विश्व में एक अग्रणी निर्माता है. फॉर्मूला 1, NASCAR, AMA और वर्ल्ड मोटोक्रॉस और मोटोजीपी के कई विश्व रेसिंग एथलीटों द्वारा ब्रांड पर भरोसा किया जाता है और उन्हें पहना जाता है.

    यह भी पढ़ें: दोपहिया वाहनों की बिक्री अप्रैल 2022: रॉयल एनफील्ड ने 10 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

    07beb8g4
    कलेक्शन में विभिन्न मौसम स्थितियों में उपयोग के लिए सवारी जैकेट की एक श्रृंखला शामिल है

    इस साझेदारी का उद्देश्य भारतीय मोटरसाइकिल सवारों को उनके साहसिक कारनामों को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करना है. सहयोग रॉयल एनफील्ड और एल्पाइनस्टार्स के डीएनए को मिलाता है, उच्च सुरक्षा, प्रदर्शन और आराम के साथ सवारी के अनुभव के मानक को बढ़ाता है. रॉयल एनफील्ड के अनुसार, नया संग्रह आज के मोटरसाइकिल सवारों के लिए बेहद मांग और चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में उत्पाद इंजीनियरिंग और परीक्षण का परिणाम है.

    p93b4ljo
    रॉयल एनफील्ड एक्स एल्पाइनस्टार्स राइडिंग गियर कलेक्शन में उच्च गुणवत्ता वाले CE प्रमाणित जैकेट और राइडिंग ट्राउजर शामिल हैं

    एल्पाइनस्टार्स के साथ इस विशेष सहयोग के बारे में बात करते हुए, रॉयल एनफील्ड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, बी गोविंदराजन ने कहा, "मोटरसाइकिल के शौकीनों के लिए, उनके राइडिंग परिधान का उनकी कद काठी और साइज़ के आकार से फिट होने बेहद जरूरी है.  इसे ध्यान में रखते हुए रॉयल एनफील्ड में, हम अपने परिधानों की श्रृंखला को अपडेट करते रहते हैं और अपने राइडर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ वैश्विक ब्रांडों के साथ सहयोग के माध्यम से एक आकर्षक संग्रह लाने का प्रयास करते हैं. हम एल्पाइनस्टार्स के साथ सहयोग करने के लिए बेहद रोमांचित हैं, यह एक प्रतिष्ठित ब्रांड जिसने सुरक्षित और स्टाइल को नई पहचान दी है,  दुनिया भर के मोटरसाइकिल चालकों के लिए सवारी का अनुभव बढ़ाया है. रॉयल एनफील्ड और एल्पाइनस्टार दोनों, सवार सुरक्षा पर ध्यान देने के साथ विश्व स्तरीय सवारी परिधान, जूते और दस्ताने बनाने के लिए जाने जाते हैं, और इस सहयोग का उद्देश्य इसे एक पायदान ऊपर ले जाना है. रॉयल एनफील्ड इसके लिए प्रतिबद्ध है कंपनी सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के साथ तकनीकी विकास लाने के लिए हमेशा तत्पर रहती है.

    oh4p2rkc
    राइडिंग जैकेट रेंज में ऑल-सीजन जैकेट और वाटरप्रूफ जैकेट शामिल हैं

    रॉयल एनफील्ड एक्स एल्पाइनस्टार्स के कलेक्शन में आर्मर-इनफ्यूज्ड राइडिंग जैकेट्स, ग्लव्स और राइडिंग ट्राउज़र्स शामिल हैं जो सुरक्षा, प्रदर्शन और आराम के वैश्विक सुरक्षा मानदंडों को पूरा करते हैं. इस रेंज के तहत सभी राइडिंग जैकेट्स और राइडिंग ट्राउजर CE प्रमाणित हैं और पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट रेगुलेशन के तहत क्लास ए प्रोटेक्शन के साथ आते हैं और एल्पाइनस्टार्स Nucleon flex pro CE लेवल 2 आर्मर के साथ आते हैं. इसके अतिरिक्त, उत्पाद एल्पाइनस्टार्स की पेटेंटेड ड्रायस्टार तकनीक के साथ भी आते हैं. ड्रायस्टार मेम्ब्रेन गियर को वाटरप्रूफ बनाता है, फिर भी सांस लेने योग्य बनाता है और राइडर्स को ड्राई और आरामदायक रखते हुए हर मौसम की स्थिति को सहन करने की अनुमति देता है.

    gm9k9ie8
    रॉयल एनफील्ड X एल्पाइनस्टार्स राइडिंग गियर में CE प्रमाणित लेवल 1 आर्मर्ड राइडिंग ग्लव्स भी शामिल हैं और इसमें समर ग्लव्स भी शामिल हैं

    नई रेंज में ग्लव्स भी शामिल हैं जो लेवल 1 के लिए CE प्रमाणित हैं, जिन्हें नक्कल प्रोटेक्शन, पॉम प्रोटेक्शन, पैडिंग, कफ एडजस्टर्स, स्क्रीन-फ्रेंडली उंगलियों, अकॉर्डियन स्ट्रेच पैनल जैसी सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास फीचर्स के साथ तैयार किया गया है, और उच्च गुणवत्ता के साथ बनाया गया है. यह कलेक्शन भारत में रॉयल एनफील्ड स्टोर्स, अमेज़ॅन और रॉयल एनफील्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर ₹ 5,200 के मूल्य बिंदु पर उपलब्ध होगा और ₹ 18,900 तक जाता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें