लॉगिन

रॉयल एनफील्ड ने भारत में गोवा क्लासिक 350 और गुरिल्ला 450 नामों को ट्रेडमार्क कराया

रॉयल एनफील्ड ने भारत में दो नए ब्रांड नामों - गोवा क्लासिक 350 और गुरिल्ला 450 को ट्रेडमार्क किया है. ये दो मोटरसाइकिलें क्या हो सकती हैं, इसके बारे हम आपको बता रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा शम्स रजा नकवी

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 26, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड इस समय सबसे व्यस्त दोपहिया वाहन निर्माताओं में से एक है. कंपनी ने हाल ही में नई बुलेट 350 और हिमालयन 450 को लॉन्च किया है और अब उसने गोअन क्लासिक 350 और गुरिल्ला 450 इन दो नामों को ट्रेडमार्क किया गया है. रॉयल एनफील्ड के साथ हमारा अनुभव बताता है कि हम निकट भविष्य में इन दो नामों वाली मोटरसाइकिलें बाज़ार में देख सकते हैं.

    Royal Enfield Goan Classic 350 Trademark 1

    दोनो बाइक्स में से गोवा क्लासिक 350 को पहले लॉन्च किया जा सकता है.
     


    हमारे हिसाब से गोवा क्लासिक 350 मौजूदा क्लासिक 350 पर आधारित होगी. उम्मीद है कि गोवा क्लासिक 350 में गोवा राज्य से प्रेरित नए मजेदार रंग और ग्राफिक मिलेंगे. रॉयल एनफील्ड का गोवा से संबंध लगभग वैसा ही है जैसा हिमालय से है. इसलिए, उम्मीद करें कि मॉडल में एक आरामदायक डिज़ाइन होगा, वहीं डिज़ाइन और फ्रेम में कुछ बदलाव भी होंगे. 
    यह भी पढ़ें: रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 से उठा पर्दा
    गुरिल्ला 450 को नया शेरपा 450 इंजन मिलेगा जो नई हिमालयन पर लगा है. हमें लगता है कि गुरिल्ला 450 हिमालयन का एक रैली-मॉडल होगी जिसमें सिंगल-पीस सीट, एडजस्टेबल सस्पेंशन, नॉबी टायर और ट्यूबलेस-स्पोक व्हील लगे होंगे. दोनो बाइक्स में से गोवा क्लासिक 350 को पहले लॉन्च किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें