लॉगिन

सचिन तेंदुलकर से लेकर रामचरण तक हैदराबाद फॉर्मूला ई रेस में इन मशहूर हस्तियों ने शिरकत की

2013 के बाद से भारत की पहली बड़ी FIA समारोह ने कुछ बड़े नामों की उपस्थिति के साथ कुछ स्टार पावर को आकर्षित किया.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 14, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हैदराबाद फॉर्मूला ई रेस में शनिवार को ट्रैक पर कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले, जब डीएस पेंस्के के ड्राइवर जीन-एरिक वर्गेन ने दो साल में अपनी पहली जीत हासिल की, जबकि डीएस टीम ने इस सीज़न में ट्रैक पर कुछ आवश्यक अंक बनाए और रेस अंत तक एक रोमांचक बनी रही, इस दौरान दर्शकों की उपस्थिति के अलावा समारोह में बहुत सारे सिलेब्रिटी भी मौजूद थे.

    Dhawanशिखर धवन, युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री के साथ दीपक चाहर रेस में (आभार)

    पूर्व दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर रेस के दिन ट्रैक पर मौजूद थे और वीआईपी लाउंज से रेस की कार्यवाही देख रहे थे और पिट लेन में ड्राइवरों के साथ बातचीत कर रहे थे. सचिन के अलावा शिखर धवन, दीपक चाहर और युजवेंद्र चहल सहित वर्तमान क्रिकेट हस्तियां भी मौजूद थीं.

    सेलिब्रिटी लिस्ट सिर्फ क्रिकेटरों के साथ ही खत्म नहीं हो जाती है. इस कार्यक्रम में आरआरआर स्टार राम चरण, पिता और पुत्र की जोड़ी नागार्जुन और नागा चैतन्य के साथ-साथ अभिनेत्री गुल पनाग सहित कई फिल्मी सितारे और अभिनेता भी मौजूद थे.

    हालांकि यह सूची भारतीय रेस कार चालक गौरव गिल और करुण चंडोक की उपस्थिति में केवल मशहूर हस्तियों और क्रिकेटरों तक ही सीमित नहीं थी.

    Ramआनंद महिंद्रा, अनीश शाह और महिंद्रा रेसिंग टीम के साथ सचिन तेंदुलकर और राम चरण (आभार)

    हैदराबाद फॉर्मूला ई रेस में टैग ह्यूअर पोर्शे ने पी3 और पी4 में पहले स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत की. जगुआर टीसीएस सैटरडे रेस जीतने के लिए पसंदीदा थी, निक इवांस ने पोल में शुरुआत की, हालांकि चीजें टीम के लिए साउथ की ओर चली गईं जब सैम बर्ड द्वारा ओवरटेक करने के प्रयास में दोनों टीम के साथी ट्रैक पर टकरा गए और दोनों को रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा. हालांकि यह ड्रामा अंतिम रेस विजेता वर्गेन के साथ समाप्त नहीं हुआ, जहां अंतिम लैप में केवल 1 प्रतिशत चार्ज के साथ अंतिम लैप को पूरा करने सहित समापन लैप्स में एक कठिन दबाव वाले इवन्सन रेसिंग के निक कैसिडी से लड़ रहे थे.

    मुख्या तस्वीर आभार:  फार्मूला ई

    Calendar-icon

    Last Updated on February 14, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें