लॉगिन

अर्जेंटीना को विश्व कप में हराने के बाद सऊदी अरब के फुटबॉल खिलाड़ियों को उपहार में मिलेगी रोल्स रॉयस फैंटम

सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सऊद देश के 2022 फीफा विश्व कप टीम के हर खिलाड़ी को रोल्स रॉयस फैंटम देंगे, क्योंकि टीम ने कप अर्जेंटीना पर एक आश्चर्यजनक जीत दर्ज की है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सऊदी अरब ने कतर में 2022 फीफा विश्व कप के ग्रुप चरण में अपने शुरुआती मैच में शानदार भूमिका निभाई और टीम ने मेसी की टीम अर्जेंटीना के खिलाफ एक चौंकाने वाली जीत दर्ज की. अर्जेंटीना विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक है, और उसपर सऊदी अरब की जीत किसी चमत्कार से कम नहीं है. अब सऊदी अरब फुटबॉल टीम के विश्व कप टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत करने के लिए, देश के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सऊद ने हर खिलाड़ी को रोल्स रॉयस फैंटम उपहार में देने का वादा किया है.

    ln8g1rrk

    फैंटम अपने पिछली सीट के अनुभव के लिए जानी जाती है

    फैंटम रोल्स रॉयस की सबसे महंगी कार है, और लग्जरी सेडान की कीमत सऊदी अरब में SAR 2,000,000 से SAR 2,300,000 (लगभग ₹ 4.35 करोड़ से ₹ ​​5.0 करोड़) के बीच है. जबकि लक्ज़री कार की कीमत क्राउन प्रिंस के लिए एक मुद्दा नहीं हो सकती है, मांग और फैंटम के निर्माण में लगने वाले समय को देखते हुए, कारों की डिलीवरी में एक लंबा समय लग सकता है.

    यह भी पढ़ें: भारत में रोल्स रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज से उठा पर्दा

    फैंटम अपने पिछली सीट के अनुभव के लिए जानी जाती है, लेकिन रोल्स रॉयस ने इसमें एक काफी दमदार इंजन भी दिया है. यह 6.75-लीटर ट्विन-टर्बो V12 इंजन 563 bhp और 900 Nm पीक टॉर्क बनाता है, जो कि सिर्फ 1,700 आरपीएम से उपलब्ध होता है. इंजन को 8-स्पीड, सैटेलाइट एडेड ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. अपने विशाल आकार के बावजूद, फैंटम सुस्त नहीं है और केवल 5.4 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें