लॉगिन

स्कोडा कुशक 1.5 लीटर टीएसआई की डिलीवरी शुरू की गई

स्कोडा कुशक 1.5 टीएसआई कार का ज़्यादा ताकतवर मॉडल है और इसकी टेस्ट ड्राइव अब डीलरशिप पर उपलब्ध होगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो इंडिया ने 1.5-लीटर TSI पेट्रोल इंजन के साथ नई कुशक की डिलीवरी शुरू कर दी है. नई कॉम्पैक्ट एसयूवी को इस साल जून में 1.0-लीटर और 1.5-लीटर TSI इंजन विकल्पों के साथ लॉन्च किया गया था. जहां 1.0 टीएसआई मॉडल की डिलीवरी लॉन्च के तुरंत बाद शुरू हो गई थी, कुशक 1.5 टीएसआई की डिलीवरी अब शुरु हो रही है. अब अधिक शक्तिशाली मॉडल देश भर में स्कोडा डीलरशिप पर टेस्ट ड्राइव के लिए भी उपलब्ध होगा. स्कोडा कुशक 1.5 टीएसआई रेंज ₹ 15.80 लाख से शुरू होती है, जो ₹ 17.60 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है.

    7toovq5g

    नई कॉम्पैक्ट एसयूवी को इस साल जून में 1.0-लीटर और 1.5-लीटर TSI इंजन विकल्पों के साथ लॉन्च किया गया था.

    स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक, ज़ैक हॉलिस ने कहा, "हम ग्राहकों के लिए 1.5 लीटर टीएसआई कुशक की डिलीवरी शुरू करने के लिए बेहद रोमांचित हैं. कुशक एक वाहन है जिसे विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है और भारत में बनाया गया है. हम पूरे भारत से कार के लिए आ रही मांग को देखकर खुश हैं. मैं अधिक से अधिक ग्राहकों से हमारे शोरूम में आने और वाहन का परीक्षण करने का आग्रह करता हूं.''

    यह भी पढ़ें: स्कोडा कुशक एसयूवी को लॉन्च के बाद मिली 6,000 से ज़्यादा बुकिंग

    स्कोडा कुशक 1.5 टीएसआई मॉडल 1.5-लीटर टीएसआई ईवीओ इंजन का उपयोग करता है जो सेगमेंट में पहली बार देखी गई एक्टिव सिलेंडर टेक्नोलॉजी (एसीटी) के साथ आता है, जो माईलेज में सुधार के लिए कम गति पर दो सिलेंडर बंद कर देता है. टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 5000-6000 आरपीएम पर 148 बीएचपी और 1600-3500 आरपीएम के बीच 250 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. मोटर को 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. स्कोडा कुशक मैनुअल पर 17.95 किमी/लीटर और ऑटोमैटिक पर 17.71 किमी/लीटर माईलेज का दावा करती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें