लॉगिन

स्कोडा कुशक एनिवर्सरी एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 15.59 लाख से शुरू

नया स्कोडा कुशक एनिवर्सरी एडिशन एसयूवी के सबसे महंगे स्टाइल एडिशन पर आधारित है और इसे नए फीचर्स के साथ कुछ कॉस्मेटिक बदलाव मिले हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 21, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा ऑटो ने भारत में नया कुशक एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया है, जिसकी कीमतें स्टाइल 1.0-लीटर मैनुअल वेरिएंट के लिए रु.15.59 लाख (एक्स-शोरूम)  से शुरू होती हैं और स्टाइल 1.5 DSG ऑटोमैटिक वैरिएंट के लिए रु.19.09 लाख (एक्स शोरूम) तक जाती हैं. जैसा कि आपने अनुमान लगाया होगा, नई स्कोडा कुशाक एनिवर्सरी एडिशन स्टाइल वैरिएंट पर आधारित है और इसमें कुछ नए फीचर्स के साथ कॉस्मेटिक बदलाव भी किये गए हैं. स्कोडा कुशक ने हाल ही में ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट में फोक्सवैगन टाइगुन के साथ 5 स्टार की सेफ्टी रेटिंग हासिल की है.

    Skoda

    बाहरी बदलाव की बात करें तो 2022 स्कोडा कुशाक एनिवर्सरी एडिशन को सी-पिलर और स्टीयरिंग व्हील पर एक 'एनिवर्सरी एडिशन' बैज मिलता है. इसे नए डोर-एज प्रोटेक्टर्स, अपहोल्स्ट्री पर नई कंट्रास्ट स्टिचिंग और दरवाजों की लंबाई पर चलने वाले क्रोम एप्लीक के साथ बदला गया है. स्कोडा ऑटो ने कुशक स्टाइल ट्रिम में वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो को सपोर्ट करने वाले 10 इंच के बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है. सेमीकंडक्टर चिप की कमी को देखते हुए कंपनी ने पहले इसे 8 इंच के छोटे इंफोटेनमेंट सिस्टम से बदल दिया था. कॉम्पैक्ट एसयूवी रेन-सेंसिंग वाइपर्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज़ कंट्रोल जैसे अन्य आरामदायक फीचर्स के साथ आना जारी है. इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), ट्रैक्शन कंट्रोल और छह एयरबैग जैसे स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं.

    Skoda

    स्कोडा कुशक एनिवर्सरी एडिशन समान टर्बो पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ आना जारी है, जिसमें 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर TSI इंजन 113 बीएचपी और 175 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है और इसे 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक यूनिट के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाता है. बड़ा 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर, TSI मोटर 148 bhp और 250 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है और इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 7-स्पीड डुअल-शिफ्ट ऑटोमैटिक (DSG) गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें