लॉगिन

स्कोडा स्लाविया में छोटे इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ किये जाएंगे ये बदलाव, जानें वजह

उच्च वेरिएंट में 10-इंच टचस्क्रीन को उच्चतर वेरिएंट में 8.0-इंच की छोटी पैनासोनिक इकाई द्वारा बदले जाने की उम्मीद है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 24, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्कोडा आने वाले हफ्तों में स्लाविया को एक अपडेट देने के लिए तैयार है. कुछ डीलरों से हमने बात की, स्कोडा स्लाविया के उच्च वेरिएंट पर 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को बदलने के लिए तैयार है. 10-इंच की हेड यूनिट को पैनासोनिक से प्राप्त होने वाली छोटी 8.0-इंच इकाई का बदला जाना तय है. हालांकि, हमने आधिकारिक तौर पर स्कोडा से इस बारे में नहीं सुना है, अपडेट ऑटोमोटिव उद्योग को प्रभावित करने वाले सेमी-कंडक्टर की कमी के कारण हो सकता है.

    इसके अतिरिक्त, कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि टॉप वेरिएंट में भी वायरलेस चार्जिंग नहीं मिलने की उम्मीद है और यह देखा जाना बाकी है कि क्या नई इकाई वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी का समर्थन करेगी. उपकरण तकनीक के अलावा, स्लाविया अगले महीने अपनी पहली कीमत वृद्धि प्राप्त करने के लिए तैयार है, जो रु. 50,000 तक होने की उम्मीद है. स्लाविया को भारत में शुरुआती कीमतों पर लॉन्च किया गया था, जिसमें बढ़ोतरी के साथ परिचयात्मक मूल्य निर्धारण अवधि समाप्त हो गई थी.

    bpcvmqno

    10-इंच टचस्क्रीन की जगह अब 8.0-इंच की छोटी इकाई मिलने की उम्मीद है

    फरवरी के अंत में लॉन्च होने के बाद से 14,000 से अधिक बुकिंग के साथ स्कोडा के लिए स्लाविया ने भारत में एक मजबूत शुरुआत की है. कंपनी ने 1.5 टीएसआई मॉडल के लिए प्रत्याशित मांग से अधिक मजबूत होने की भी सूचना दी, जिसका कुल बुकिंग का लगभग 30 प्रतिशत हिस्सा है.

    स्कोडा की कॉम्पैक्ट सेडान को भारत में फरवरी 2022 के अंत में लॉन्च की गई थी, जिसकी कीमत वर्तमान में रु.10.69 लाख से लेकर रु.16.19 लाख (एक्स-शोरूम) तक है. प्रस्ताव पर दो इंजन विकल्प हैं, एक 1.0 एक 114 बीएचपी 1.0 टीएसआई इकाई जो 148 बीएचपी  ताकत पैदा करती है. दोनों इकाइयां मैनुअल और ऑटोमेटिक (1.5 टीएसआई के लिए डीएसजी) गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आती हैं.

    स्लाविया कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में होंडा सिटी,ह्यून्दे वरना और मारुति सियाज के खिलाफ अपनी सिस्टर मॉडल, वरटूस के साथ 9 जून को लॉन्च होने वाली है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें