लॉगिन

बैटरी स्वैपिंग तकनीक के लिए ग्रीव्स इलेक्ट्रिक के साथ सन मोबिलिटी ने की साझेदारी

समझौते के हिस्से के रूप में, ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी और सन मोबिलिटी बैटरी स्वैपिंग तकनीक सक्षम इलेक्ट्रिक दोपहिया, ई-रिक्शा और ई-लोडर लॉन्च करेंगे.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 11, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सन मोबिलिटी और ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने बैटरी स्वैपिंग सेगमेंट में इलेक्ट्रिक वाहन ग्राहकों के लिए एक साथ काम करने और सर्वोत्तम संभव समाधानों का मूल्यांकन करने के लिए एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं. इस साझेदारी के हिस्से के रूप में, दोनों कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए एक ही चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर का उपयोग करके इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स और इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स दोनों के स्वैपेबल बैटरी तैयार करेंगी. ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में दोपहिया, तिपहिया, ई-रिक्शा और ई-लोडर में एम्पीयर, एली, एमएलआर ऑटो जैसे ब्रांडों में इलेक्ट्रिक वाहनों की एक श्रृंखला है. सन मोबिलिटी प्लेटफॉर्म इन सभी वाहनों को 1,2,3 और 4 बैटरी का उपयोग करके संबोधित करेगा, जिससे ग्राहकों को एक-स्थान पर समाधान मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: हीरो इलेक्ट्रिक और सन मोबिलिटी ने 2022-23 में 10,000 इलेक्ट्रिक स्वैपेबल टू-व्हीलर्स बनाने के लिए साझेदारी की

    7mig3v6सन मोबिलिटी बैटरी स्वैप पॉइंट्स एक नेटवर्क प्रदान करता है जो 14 शहरों में फैला हुआ है

    सन मोबिलिटी क्विक इंटरचेंज स्टेशन (स्वैप प्वाइंट) नेटवर्क देश के सबसे बड़े नेटवर्क में से एक है, और यह 14 शहरों में फैला हुआ है और प्रत्येक स्वैप प्वाइंट प्रति दिन लगभग 250 बैटरी निकालने में सक्षम है, जिससे ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को जल्दी से रोल करना आसान हो जाता है. इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स और थ्री-व्हीलर्स की अपनी रेंज में पूरे देश में इस सॉल्यूशन को पेश किया है.

    साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के मुख्य तकनीकी अधिकारी राम राजप्पा ने कहा, "ग्रीव्स इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के माध्यम से, हमारा लक्ष्य इलेक्ट्रिक वाहन खंड में अपनी नेतृत्व की स्थिति को मजबूत करना है और हमारी बड़ी संख्या को  सर्वोत्तम और किफायती अंतिम-मील कनेक्टिविटी अनुभव प्रदान करना है. सन मोबिलिटी के साथ, हम रेंज की चिंता और निर्बाध यात्रा प्रदान करने के मामले में ईवी अपनाने में महत्वपूर्ण तत्वों में से एक को संबोधित करेंगे."

    sun mobility smart mobility solution electricसन मोबिलिटी इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन है

    सन मोबिलिटी के सीईओ अनंत बड़जात्या ने कहा, "सन मोबिलिटी हमेशा ईवी स्पेस के लिए तकनीकी रूप से बेहतर, सुविधाजनक और टिकाऊ समाधान लाने के लिए प्रतिबद्ध है और यह ग्रीव्स कॉटन के उद्देश्य को अच्छी तरह से प्रतिबिंबित करता है ताकि गतिशीलता में निर्बाध भविष्य के लिए सर्वोत्तम उत्पाद लाया जा सकें. साथ में, हमारा लक्ष्य देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग और अपनाने में तेजी लाने के साझा लक्ष्य को आगे बढ़ाना है."

    सन मोबिलिटी के वैश्विक इंटरऑपरेबल स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन में मॉड्यूलर सन मोबिलिटी स्मार्ट बैटरी पैक शामिल हैं जो कनेक्टेड, सुरक्षित, मजबूत और कुशल हैं, दोनों कंपनियों के संयुक्त बयान की घोषणा की गई है. इन बैटरियों को मिनटों में स्वैप किया जा सकता है, और समाधान भुगतान प्रति उपयोग मॉडल पर भी काम करता है जो उपयोगकर्ताओं, ई-कॉमर्स कंपनियों और फ्लीट ऑपरेटरों जैसे उपयोगकर्ताओं को अंतिम-मील कनेक्टिविटी के लिए आसानी से इलेक्ट्रिक मोबिलिटी अपनाने की अनुमति देता है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें