लॉगिन

सुजुकी एवेनिस स्टैंडर्ड एडिशन भारत में लॉन्च हुआ, कीमत Rs. 86,500

सुजुकी एवेनिस राइड कनेक्ट एडिशन और सुजुकी एवेनिस रेस एडिशन की तुलना में सुजुकी एवेनिस स्टैंडर्ड एडिशन रु 1,500 और रु 1,800 सस्ता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 4, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पिछले साल भारत में सुजुकी एवेनिस राइड कनेक्ट एडिशन और सुजुकी एवेनिस रेस एडिशन को लॉन्च करने के बाद, जापानी दोपहिया निर्माता ने एवेनिस स्कूटर का एंट्री-लेवल स्टैंडर्ड एडिशन बाज़ार में पेश किया है. स्कूटर की कीमत ₹ 86,500 (एक्स-शोरूम, भारत) रखी गई है और राइड कनेक्ट एडिशन और रेस एडिशन की तुलना में यह स्टैंडर्ड एडिशन ₹ 1,500 और ₹ 1,800 सस्ता है. कंपनी के 125 सीसी स्कूटर लाइन-अप में इसे सुजुकी एक्सेस 125 और सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट 125 के साथ बेचा जाएगा. एवेनिस स्टैंडर्ड एडिशन ग्रे/ग्रीन, ऑरेंज/ब्लैक, ब्लैक और व्हाइट/ग्रे रंगों में उपलब्ध रहेगा.

    3gh1ise

    सुजुकी राइड कनेक्ट के माध्यम से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर यहां नही दिया गया है.

    डिजाइन के मामले में, सुजुकी एवेनिस स्टैंडर्ड एडिशन सुजुकी एवेनिस राइड कनेक्ट एडिशन जैसा ही है. यह दमदार फ्रंट एप्रन के साथ स्पोर्टी लुक को बनाए रखता है. इसमें एयर इंटेक के साथ ट्रेपोजॉइडल हेडलैंप और छोटी फ्लाई स्क्रीन के साथ हैंडलबार काउल टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं. पीछे स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल से प्रेरित टर्न इंडिकेटर्स के साथ ट्विन एलईडी टेललाइट्स लगी हैं. सुजुकी राइड कनेक्ट के माध्यम से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर यहां नही दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: सुजुकी बनाने वाली है उड़ने वाली कार, भारत में हो सकती है पेश

    स्कूटर का 125 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन 6,750 आरपीएम पर 8.6 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 10 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. मोटर को CVT यूनिट से जोड़ा गया है. स्कूटर का वजन 106 किलोग्राम है और इसमें आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे सिंगल शॉक का इस्तेमाल किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें