लॉगिन

BS6 सुज़ुकी इंट्रूडर 155 के दाम में Rs. 2,100 बढ़ोतरी, जानें बाइक की नई कीमत

सुज़ुकी इंडिया की इस क्रूज़र बाइक के साथ पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और पिछले यात्री के लिए एक छोट बैकरेस्ट दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 19, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने सुज़ुकी इंट्रूडर क्रूज़र मोटरसाइकिल की कीमत में रु 2,100 की बढ़ोतरी कर दी है. इस मोटरसाइकिल की दिल्ली में नई एक्सशोरूम कीमत रु 1,26,500 हो गई है. कंपनी ने कीमतें बढ़ाने के अलावा बाइक में और कोई बदलाव नहीं किया है. इसके साथ पहले जैसा चौड़ा हैंडल, दमदार टैंक श्राउड्स, दो हिस्सों में बंटी सीट, डुअल मफलर एग्ज़्हॉस्ट और हैडलाइट पर पैनल दिया गया है. भारतीय बाज़ार में मुकाबले की बात करें तो इंट्रूडर 155 की टक्कर अब भी बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 से हो रही है.

    kpl003moइंट्रूडर 155 की टक्कर अब भी बजाज अवेंजर स्ट्रीट 160 से हो रही है

    BS6 इंट्रूडर के साथ पहले जैसा 154.9 सीसी पूरी तरह एल्युमीनियम का 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 8,000 आरपीएम पर 13 बीएचपी ताकत और 6,000 आरपीएम पर 13.8 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. मोटरसाइकिल को कंपनी की सुज़ुकी ईको परफॉर्मेंस तकनीक भी दी गई है जिसमें ईंधन की बचत के साथ बेहतर प्रदर्शन का दावा किया गया है.

    ये भी पढ़ें : सुज़ुकी बर्गमैन स्ट्रीट 125 की कीमत में इज़ाफा, बनी सेगमेंट की सबसे महंगी स्कूटर

    suzuki intruder fi launched2020 इंट्रूडर तीन रंगों में उपलब्ध कराई गई है

    सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया की इस क्रूज़र बाइक के साथ पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और पिछले यात्री के लिए एक छोट बैकरेस्ट दिया गया है. यहां आपको सिंगल-चैनल एBS भी मिलेगा. बाइक को अब भी हैलोजन हैडलैंप दिया गया है जो एलईडी डीआरएल के साथ आता है. 2020 इंट्रूडर तीन रंगों - मैटेलिक मैट ब्लैक/कैंडी सनोमा रैड, ग्लास स्पार्कल ब्लैक/मैटेलिक मैट टाइटेनियम सिल्वर और मैटेलिक मैट टाइटेनियम सिल्वर में उपलब्ध कराई गई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें