लॉगिन

सुज़ुकी करेगी नई बाईक्स, टेस्ट-राइड्स और सर्विस की होम डिलेवरी

सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया ने नए वाहनों की बुकिंग के लिए एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म शुरू किया है, जो नई बाईक्स की होम डिलेवरी के साथ-साथ घर पर टेस्ट राइड और सर्विस भी देगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 2, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोरोनावायरस लॉकडाउन ने यह सुनिश्चित किया है कि ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी बिक्री और सर्विस को बढ़ावा देने के लिए ऑनलाइन माध्यम अपना रही हैं. यह न केवल सामाजिक दूरी को बढ़ावा देने में मदद कर रहा है, बल्कि अधिक ग्राहकों को आकर्षित भी कर रहा है. इसी तरह की पहल सुज़ुकी मोटरसाइकिल ने भारत में अपने डीलरशिप के माध्यम से वाहनों की बिक्री और सर्विसिंग के लिए की है. यह कार्यक्रम नई बाइक, टेस्ट राइड और साथ ही सर्विस की भी होम डिलीवरी करेगा. सुज़ुकी का कहना है सेवा देश के 112 शहरों में दी जाएगी.

    aaend0to

    सुज़ुकी जल्द ही वाहनों की ऑनलाइन खरीद पर आसान लोन के विकल्प देगी.

    सुज़ुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के एमडी कोइचिरो हिराओ ने कहा, "सुज़ुकी वाहनों की ऑनलाइन बुकिंग, होम डिलीवरी और घर पर सर्विस की पहल को हमारे ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है. हम दोपहिया सेगमेंट में कोरोना से आए संकट से सकारात्मकता से निकलने के लिए तत्पर हैं." इसके अतिरिक्त कंपनी टोल फ्री नंबर के माध्यम से भी नए वाहनों के लिए बुकिंग भी ले रही है.

    यह भी पढ़ें: बीएस6 सुज़ुकी जिक्सर 250 रेन्ज भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 1.63 लाख

    ianq2ass

    मामूली मरम्मत और धुलाई के बिना सर्विसिंग ग्राहकों के घर पर दी जाएगी.

    5-चरण की खरीद प्रक्रिया सबसे पहले बुकिंग होगी, इसके बाद रंग का चयन, शहर और डीलर का चयन और भुगतान करना होगा. अंत में डिलीवरी के लिए तारीख और समय चुनना होगा. सुज़ुकी का कहना है कि वह जल्द ही वाहनों की ऑनलाइन खरीद पर आसान लोन विकल्प लाएगी. मामूली मरम्मत और धुलाई के बिना सर्विसिंग ग्राहकों के घर पर दी जाएगी. डीलरशिप के 5 किमी के दायरे के ग्राहक के पास वाहन पिक अप और ड्रॉप कराने का भी विक्लप है. साथ ही सभी टेस्ट राइड वाहनों का लगातार सेनिटाइज़ेशन भी किया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें