लॉगिन

टाटा मोटर्स ने पश्चिम बंगाल सरकार को 218 विंगर पशु चिकित्सा वैन सौंपीं

खास तौर से तैयार इन टाटा विंगर का उपयोग पशु संसाधन विकास विभाग द्वारा पशु और पशुधन कल्याण के लिए किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 9, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने पश्चिम बंगाल सरकार को 218 विंगर पशु चिकित्सा वैन की डिलीवरी की घोषणा की है. वाहनों को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री, ममता बनर्जी, और राज्य के पशु संसाधन विकास मंत्री स्वपन देबनाथ द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. खास तौर से तैयार इन टाटा विंगर का उपयोग पशु संसाधन विकास विभाग द्वारा पशु और पशुधन कल्याण के लिए किया जाएगा. टाटा मोटर्स ने सरकारी निकाय के नियमों और शर्तों के अनुसार हुई एक नीलामी में इन वाहनों के लिए सबसे ज्यादा बोली लगाई. ई-बिडिंग प्रक्रिया सरकारी ई-मार्केटप्लेस के माध्यम से की गई थी.

    52bgbg28

    टाटा मोटर्स विंगर पर बनी एंबुलेंस की पेशकश भी करती है.

    विनय पाठक, वाइस प्रेसिडेंट, प्रोडक्ट लाइन - एससीवी, पीयू और वैन, टाटा मोटर्स ने कहा, ''पशु स्वास्थ्य देखभाल में सुधार लाने के लिए टाटा मोटर्स की कोशिश के साथ, हम पश्चिम बंगाल सरकार को 218 विंगर पशु चिकित्सा वैन सौंपते हुए उत्साहित हैं. हम राज्य भर में पशु चिकित्सा सेवाएं देने के सरकार के फैसले से जुड़कर खुश हैं. टाटा विंगर पशु चिकित्सा वैन को राज्य में सुचारू संचालन की सुविधा के लिए तैयार किया गया है."

    यह भी पढ़ें: टैस्टिंग के दौरान पहली बार नज़र आई नई टाटा नेक्सॉन

    टाटा विंगर 2.2-लीटर इंजन पर चलती है जो बेहतर टॉर्क और ज़्यादा माइलेज की पेशकश करता है. इसमें एक ईको स्विच और गियर शिफ्ट एडवाइजर भी लगा है जो माइलेज बढ़ाने में मदद करता है. इसके अलावा, एंटी-रोल बार और हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर के साथ विंगर में स्वतंत्र अगला सस्पेंशन भी दिया गया है. वाहन में एक मोनोकॉक बॉडी डिज़ाइन है जो ड्राइविंग के दौरान कैबिन में आने वाले शोर को कम करती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें