लॉगिन

पैसेंजर वाहनों के विस्तार के लिए टाटा मोटर्स ने पेश किया 'अनुभव' मोबाइल शोरूम

टाटा अनुभव मोबाइल शोरूम टाटा के संपूर्ण उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ-साथ एक्सेसरीज़, वित्त योजनाओं, टेस्ट ड्राइव और एक्सचेंज ऑफ़र के लिए विवरण और खरीद सहायता प्रदान करेगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 5, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने 'अनुभव' मोबाइल शोरूम शुरू करने की घोषणा की है जो ग्रामीण क्षेत्रों में ब्रांड की उपस्थिति का विस्तार करेगा. अनुभव मोबाइल शोरूम ऑटोमेकर के यात्री वाहनों की रेंज का प्रदर्शन और रिटेल बिक्री करेंगे और तहसील और तालुका में ब्रांड की पहुंच बढ़ाने का लक्ष्य रखेंगे. कंपनी ने एक बयान में कहा कि देश भर में कुल 103 मोबाइल शोरूम शुरू किए जा रहे हैं और मौजूदा डीलरशिप को ग्राहकों को बिक्री का अनुभव प्रदान करने में मदद करेंगे. ये शोरूम टाटा मोटर्स के संपूर्ण उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ-साथ एक्सेसरीज, फाइनेंस स्कीम, टेस्ट ड्राइव और एक्सचेंज ऑफर के लिए विवरण और खरीद के लिए सहायता प्रदान करेंगे.

    यह भी पढ़ें : टाटा मोटर्स ने फरवरी 2022 में पैसेंजर वाहनों की बिक्री में 47 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की

    ggo0m7vo
    टाटा का कहना है कि देश में बिकने वाले कुल यात्री वाहनों में ग्रामीण भारत की बिक्री का योगदान करीब 40 फीसदी है

    इस घोषणा पर बोलते हुए, राजन अंबा, वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर, पीवीबीयू - टाटा मोटर्स ने कहा,"हमें अनुभव पहल शुरू करने की खुशी है। यह ब्रांड को भीतरी इलाकों में ले जाने और कारों और एसयूवी की हमारी नई फॉरएवर रेंज को और अधिक सुलभ बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जोकि हमारे पारंपरिक रूप से बनाए जाने वाले शोरूम के मॉडलों पर हमारी निर्भरता को कम करता है, ये मोबाइल शोरूम ग्रामीण ग्राहकों के लिए हमारी कारों, वित्त योजनाओं, एक्सचेंज ऑफ़र आदि के बारे में जानकारी देने के लिए वन स्टॉप समाधान होंगे. इनसे हमारे ग्राहकों की पहुंच को और बेहतर बनाने के लिए हमारे लिए महत्वपूर्ण उपभोक्ता अंतर्दृष्टि और डेटा भी प्राप्त करेंगे. ग्रामीण भारत वाहनों की कुल बेचे जाने वाले यात्री वाहनों की बिक्री में लगभग 40% का योगदान करती है और इस अवधारणा के साथ हम इन बाजारों में अपनी पहुंच का विस्तार करने और अपने ग्राहक को बढ़ाने के लिए आश्वस्त हैं."

    c7da0reटाटा अनुभव मोबाइल शोरूम टटा के कमर्शियल व्हीकल्स फुली बिल्ट डिवीजन और इंट्रा वी10 पिक-अप पर आधारित हैं

    टाटा अनुभव मोबाइल शोरूम टाटा इंट्रा वी10 पिकअप पर बनाए गए हैं और टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल्स फुली बिल्ट व्हीकल्स (एफबीवी) डिवीजन की विशेषज्ञता के साथ डिजाइन किए गए हैं. ये मोबाइल शोरूम टाटा मोटर्स के पर्यवेक्षण और मार्गदर्शन में डीलरशिप द्वारा संचालित किए जाएंगे. सभी डीलरशिप इन वैन के लिए मासिक मार्गों को परिभाषित करेंगे और लक्षित गांव या तहसील को कवर करेंगे. वाहनों में जीपीएस ट्रैकर्स भी होंगे जो बेहतर उपयोग के लिए आवाजाही पर नजर रखेंगे.

    मोबाइल शोरूम का कॉन्सेप्ट पूरी तरह से नया नहीं है और इसने फोक्सवैगन से लेकर मारुति सुजुकी तक कई वाहन निर्माताओं को नए क्षेत्रों तक पहुंचने में मदद की है, खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में.

    Calendar-icon

    Last Updated on March 5, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें