लॉगिन

टाटा मोटर्स ने डीजल इंजन के साथ अल्ट्रोज़ डार्क एडिशन लॉन्च किया, कीमत Rs. 7.96 लाख से शुरु

डार्क एडिशन को अब पहली बार 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है. अल्ट्रोज़ डार्क एडिशन पहले केवल XZ+ ट्रिम में 1.2-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल मोटर के साथ उपलब्ध था.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 9, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने देश में अल्ट्रोज़ डार्क ​XT और XZ+ वेरिएंट बाजा़र में लॉन्च किए हैं, जिनकी शुरुआती कीमत रु 7.96 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. कंपनी ने ग्राहकों के लिए अल्ट्रोज़ डार्क एडिशन को और सस्ता बनाने के लिए यह वेरिएंट लॉन्च किए हैं. डार्क एडिशन को अब पहली बार 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है. अल्ट्रोज़ डार्क एडिशन पहले केवल XZ+ ट्रिम में 1.2-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल मोटर के साथ उपलब्ध था. लॉन्च देश में प्रीमियम हैचबैक की दूसरी वर्षगांठ मनाने के लिए किया गया है.

    4lp2s16o

    अल्ट्रोज़ डार्क एक्सज़ेड+ वेरिएंट में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और ब्रेक स्वे कंट्रोल जैसे सुरक्षा फीचर्स भी दिए गए हैं.

    अल्ट्रोज़ डार्क एडिशन में हाइपर-स्टाइल व्हील, फ्रंट फेंडर पर डार्क बैजिंग, ऊंचाई के लिए सेट होने वाली ड्राइवर सीट और चमड़े से लिपटी स्टीयरिंग व्हील और गियर नॉब मिलते हैं. अल्ट्रोज़ डार्क एक्सज़ेड+ वेरिएंट में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और ब्रेक स्वे कंट्रोल जैसे सुरक्षा फीचर्स भी दिए गए हैं.

    यह भी पढ़ें: टाटा अल्ट्रोज़ के इस वेरिएंट पर कंपनी ने ₹ 8,000 घटाए, कुछ की बढ़ी कीमत

    कंपनी का कहना है कि आने वाले हफ्तों में अल्ट्रोज़ में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी पेश किया जाएगा. इस बात की पुष्टि हाल ही में टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड और टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के एमडी, शैलेश चंद्रा द्वारा carandbike से सीएनजी वाहनों को लेकर बातचीत के दौरान की गई. टाटा ने हाल ही में अल्ट्रोज़ ​​​​के डीजल वेरिएंट की कीमतों में रु. 20,000 तक की बढ़ोतरी की है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें