लॉगिन

टाटा मोटर्स बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन को 921 ईवी बसों की सप्लाई करेगी

टाटा मोटर्स 12-मीटर स्टारबस इलेक्ट्रिक बसों की आपूर्ति करेगी और अनुबंध के अनुसार 12 साल की अवधि के लिए उनका संचालन और रखरखाव करेगी
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने घोषणा की कि कंपनी को बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीएमटीसी) से 921 इलेक्ट्रिक बसों का ऑर्डर मिला है. कन्वर्जेंस एनर्जी सर्विसेज लिमिटेड (सीईएसएल) द्वारा बड़े टेंडर के तहत, टाटा मोटर्स 12-मीटर स्टारबस इलेक्ट्रिक बसों की आपूर्ति करेगी और अनुबंध के अनुसार 12 साल की अवधि के लिए उनका संचालन और रखरखाव करेगी.

    रोहित श्रीवास्तव, वाइस प्रेसिडेंट, प्रोडक्ट लाइन - बसें, टाटा मोटर्स ने कहा, "टाटा मोटर्स स्मार्ट, आधुनिक और ऊर्जा कुशल यात्री कार्मशियल वाहनों को विकसित करने में सबसे आगे रही है, जो भविष्य की गतिशीलता की जरूरतों को पूरा करती है. हमें विश्वास है कि ये पर्यावरण के अनुकूल इलेक्ट्रिक बसें बेंगलुरु के निवासियों के लिए फायदेमंद साबित होंगी.

    Starbus

    टाटा मोटर्स को पिछले 30 दिनों में पहले ही दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) से 1,500 इलेक्ट्रिक बसों और पश्चिम बंगाल परिवहन निगम (डब्ल्यूबीटीसी) से 1,180 इलेक्ट्रिक बसों के ऑर्डर मिल चुके हैं. कंपनी बैटरी-इलेक्ट्रिक, हाइब्रिड, सीएनजी, एलएनजी और हाइड्रोजन फ्यूल सेल तकनीक सहित वैकल्पिक ईंधन तकनीकी वाली बसों की दिशा में काम कर रही है. अब तक, टाटा मोटर्स ने भारत के कई शहरों में 715 से अधिक इलेक्ट्रिक बसों की आपूर्ति की है, जिन्होंने कुल मिलाकर 40 मिलियन किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें