लॉगिन

टाटा सफारी को मिला नया XMS और XMAS वैरिएंट, कीमत Rs. 17.97 लाख से शुरु

नए वेरिएंट में एक्सएम/एक्सएमए वेरिएंट की तुलना में पैनोरमिक सनरूफ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और बहुत कुछ शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 27, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हैरियर के नए एक्सएम और एक्सएमएएस वेरिएंट के पेश किये जाने के बाद, टाटा मोटर्स ने चुपचाप सफारी को भी अपडेट दिया है. थ्री-रो एसयूवी को अब नए XMS, और XMAS वेरिएंट के साथ भी पेश किया गया है, जिनकी कीमत क्रमशः रु.17.97 लाख और रु.19.27 (एक्स-शोरूम, भारत) है. नए वेरिएंट की कीमत क्रमशः एक्सएम और एक्सएमए वेरिएंट की तुलना में लगभग रु.1.17 लाख अधिक है.

    यह भी पढ़ें: टाटा हैरियर XMS वैरिएंट हुआ लॉन्च, कीमतें ₹ 17.20 लाख से शुरू

    इसकी अधिक कीमत चुकाने पर आपको एसयूवी में अतिरिक्त फीचर्स भी मिल जाते हैं, जिनमें से सबसे उल्लेखनीय सनरूफ है. पैनोरमिक सनरूफ वाली एक्सएमएस और एक्सएमएएस सफारी के सबसे किफायती मैनुअल और ऑटोमैटिक वैरिएंट हैं, जिसमें अगले निकटतम वेरिएंट एक्सटी+ और एक्सटीए+ हैं, जिनकी कीमत क्रमशः रु.19.10 लाख और रु.20.40 लाख है.

    sunroof

    एक्सएम और एक्सएमए वैरिएंट के मुकाबले अन्य बदलावों में ऑटो हेडलैंप, रेन-सेंसिंग वाइपर, एक रिवर्स कैमरा और 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,  एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी शामिल है. ऑडियो सिस्टम को भी ट्वीटर के एक अतिरिक्त सेट के साथ अपग्रेड किया गया है, जो एक्सएम के 6 स्पीकर के मुकाबले  8 स्पीकर्स के साथ आता है.

    इंजन की बात करें तो इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है और सफारी उसी 2.0 लीटर इंजन के साथ आना जारी रहती है जो, 168 बीएचपी ताकत पैदा करता है. डीजल इंजन को या तो 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on September 27, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें