लॉगिन

टाटा टियागो कंपनी की डीलरशिप पर पहुंची, अप्रैल में होगी लॉन्च

टाटा मोटर्स की नई हैचबैक टियागो लॉन्च के लिए तैयार है। टाटा टियागो अप्रैल में लॉन्च होगी। इस बीच टाटा टियागो दिल्ली में कंपनी की एक डीलरशिप पर नज़र आई।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 17, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स की नई हैचबैक टियागो लॉन्च के लिए तैयार है। टाटा टियागो अप्रैल में लॉन्च होगी। इस बीच टाटा टियागो दिल्ली में कंपनी की एक डीलरशिप पर नज़र आई। ये साफ है कि टाटा टियागो कंपनी की डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हो गई है और आधिकारिक लॉन्च के बाद इसकी बिक्री शुरू कर दी जाएगी।

    कंपनी ने टाटा टियागो की बुकिंग भी शुरू कर दी है। इस कार को 10,000 रुपये में बुक किया जा सकता है। टाटा टियागो की पहली झलक दिसंबर 2015 में देखने को मिली थी। इसके बाद इस कार को दिल्ली ऑटो एक्सपो 2016 में भी शोकेस किया गया था।
     


    टाटा टियागो को कंपनी के HorizoNXT स्ट्रैटेजी पर तैयार किया गया है। इस कार में 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन और 1.05-लीटर रेवोटॉर्क कॉमन रेल डीज़ल इंजन शामिल है। कार का पेट्रोल इंजन 84 बीएचपी का पावर और 114Nm का टॉर्क देगा वहीं, इसका डीज़ल इंजन 69 बीएचपी का पावर और 140Nm का टॉर्क देगा। दोनों ही इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। इस कार में मल्टी-ड्राइव मोड का भी ऑप्शन होगा।
     

    टाटा टियागो में ब्लूटूथ के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, यूएसबी और ऑक्स कनेक्टिविटी, मैपमायइंडिया ऐप, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, टॉप-एंड वेरिएंट में डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीए (ORVMs) और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

    टाटा की इस नई हैचबैक का सीधा मुकाबला मारुति सुजुकी सेलेरियो और ह्युंडई आई10 से होगा। कार की अनुमानित कीमत 3.5 लाख रुपये से लेकर 5.5 लाख रुपये के बीच रखी जा सकती है।

    डिस्कलोज़र: NDTV carandbike.com टाटा मोटर्स लिमिटेड का पार्टनर हैं.
    Calendar-icon

    Last Updated on March 17, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें