लॉगिन

टाटा टिआगो NRG फेसलिफ्ट के लॉन्च की तारीख का खुलासा, जानें अनुमानित कीमत

याद दिला दें कि टाटा मोटर्स अपनी एंट्री-लेवल हैचबैक पर आधारित टिआगो NRG को बतौर सख़्त, क्रॉसओवर मॉडल 2018 से 2020 के बीच बेचती रही.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स भारतीय बाज़ार में जल्द ही एक नया मॉडल पेश करने वाली है जो 4 अगस्त 2021 को लॉन्च की जाएगी. कंपनी ने कहा है कि, किसी कार का दमदार और स्पोर्टी अवतार जिसे चलाना वाक़ई बहुत मज़ेदार है, इस तारीख को लॉन्च की जा रही है. हमारा मानना है कि यह टाटा टिआगो NRG होगी जिसे फेसलिफ्ट अवतार में दोबारा पेश किया जाने वाला है. आपको याद दिला दें कि टाटा मोटर्स अपनी एंट्री-लेवल हैचबैक पर आधारित टिआगो NRG को बतौर सख़्त, क्रॉसओवर मॉडल 2018 से 2020 के बीच बेचती रही. हालांकि 2020 की शुरुआत में जब टिआगो फेसलिफ्ट बाज़ार में आई जो कंपनी ने खामोशी से टिआगो NRG को लाइन-अप से हटा लिया.

    uau47le8टाटा टिआगो NRG फेसलिफ्ट पुराने मॉडल के मुकाबले नए फीचर्स के साथ आएगी

    ऐसा लग रहा है कि कार शोरूम्स पहुंचने के लिए तैयार है और हमारा अनुमान है कि टाटा टिआगो NRG फेसलिफ्ट पुराने मॉडल के मुकाबले नए फीचर्स के साथ आएगी. कार के अगले हिस्से में बदलाव की संभावना है जो टिआगो से लिया जाएगा और पैनी ग्रिल और हैडलैंप्स, बदले हुए बंपर के अलावा नए 14-इंच अलॉय व्हील्स के साथ आएगा. इसके साथ ही नई बॉडी क्लैडिंग कार के निचले हिस्से में NRG बैज के साथ मिल सकती है. कार का ग्राउंड क्लियरेंस भी 200-205 मिमी तक पहुंचने का अनुमान है जो सामान्य मॉडल में 170 मिमी है. टाटा मोटर्स नए मॉडल को रूफरेल्स भी दे सकती है.

    ये भी पढ़ें : 2021 फोर्ड फीगो ऑटोमैटिक वेरिएंट्स भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 7.75 लाख से शुरू

    v6nq64fकार के अगले हिस्से में बदलाव की संभावना है जो टिआगो से लिया जाएगा

    अंदरूनी हिस्से की बात करें तो टाटा टिआगो NRG के साथ पूरी तरह काला केबिन मिलने का अनुमान है जिससे मेल खाते एसी वेंट्स बेज़ल्स, गियरशिफ्ट नॉब और सेंट्रल कंसोल दिए जाएंगे. कार में मिलने वाले फीचर्स में नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हार्मन साउंड सिस्टम शामिल हैं. सुरक्षा के लिए दो एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे कई फीचर्स मिलेंगे. टिआगो NRG के साथ सिर्फ 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 84 बीएचपी ताकत और 113 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. यह इंजन 5-स्पीड मैन्युअल और एएमटी गियरबॉक्स से लैस है. नए मॉडल का मुकाबला मारुति सुज़ुकी सेलेरियो एक्स और फोर्ड फ्रीस्टाइल से होगा, वहीं इसकी अनुमानित एक्सशोरूम कीमत रु 5.5 लाख से शुरू होती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय टाटा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें