लॉगिन

टाटा टियागो NRG फेसलिफ्ट को पहली बार टेस्टिंग करते हुए देखा गया

नई टाटा टियागो NRG में रुफ रेल, व्हील आर्च क्लैडिंग और नए अलॉय व्हील देखे जा सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा टियागो का एक टेस्ट मॉडल हाल ही देखा गया है और तस्वीरों से यह कार का एनआरजी वेरिएएंट दिखाई देता है. 2018 में टाटा ने टियागो हैचबैक के NRG मॉडल को पहली बार लॉन्च किया था, हालांकि, इसे पिछले साल बंद कर दिया गया था. लेकिन, पुराने NRG वैरिएंट की तरह, इन तस्वीरों में भी कार पर रुफ रेल के साथ अंडरबॉडी और व्हील आर्च क्लैडिंग देखे जा सकते हैं, जो दर्शाता है कि कंपनी कार को वापस बाज़ार में ला सकती है. हालाँकि, यह भी संभव है कि टाटा मोटर्स इसे एक नया नाम भी दे. हाल ही में, कंपनी ने टियागो कैमो और टियागो डार्क नामों को ट्रेडमार्क किया था.

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स सितंबर में कारों पर दे रही है ₹ 80,000 तक की छूट

    vahm3jm4

    यह संभव है कि टाटा मोटर्स टियागो NRG फेसलिफ्ट को एक नया नाम दे.

    अब, नई टाटा टियागो NRG, या जो कुछ भी इसका नाम हो, BS6 Tiago हैचबैक पर आधारित होगी जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. कार में काले रंग रूफ रेल और दरवाज़ों को काले हैंडल के साथ-साथ नए ड्यूल-टोन अलॉय व्हील भी हैं. हाालंकि फीचर्स के बारे में बार करना जल्दबाज़ी होगी लेकिन कार के साथ एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम आने की संभावना है, वो भी Apple CarPlay और Android Auto के साथ. इसको अलावा कार को एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, रियर पार्किंग कैमरा, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ऑटो-फोल्डिंग इलेक्ट्रिक शीशे भी मिल सकते हैं.

    qct09ocg

    2018 में टाटा ने टियागो हैचबैक के NRG मॉडल को पहली बार लॉन्च किया था

    सुरक्षा की बात करें तो कार में दो एयरबैग और एबीएस के साथ ईबीडी भी होगा. टाटा टियागो 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन के साथ आती है जिसमें 85 बीएचपी और 113 एनएम का पीक टॉर्क है. इंजन को 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) के साथ जोड़ा गया है. यही इंजन टियागो NRG फेसलिफ्ट को भी दिया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें