लॉगिन

चेन्नई के इस ऑटो ड्राइवर को आनंद महिंद्रा ने बताया मैनेजमेंट का प्रोफेसर

अन्ना दुरई एक ऑटो चलाते हैं, और ग्राहकों का मनोरंजन करने के लिए उनका वाहन मुफ्त वाईफाई, समाचार पत्रों, पत्रिकाओं, जलपान और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से लैस है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 25, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा समूह के अध्यक्ष, आनंद महिंद्रा, किसी भी क्षेत्र में या किसी भी स्तर पर, समझदारी की सराहना करने का अवसर कभी नहीं चूकते हैं. हाल ही में, चेन्नई के एक ऑटो-रिक्शा चालक ने अपने सहज ग्राहक मैनेजमेंट तरीके के साथ उनको प्रभावित करने में कामयाबी हासिल की है. अन्ना दुरई एक ऑटो चलाते हैं, और ग्राहकों का मनोरंजन करने के लिए उनका वाहन मुफ्त वाईफाई, समाचार पत्रों, पत्रिकाओं, जलपान और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से लैस है. वह यह सब सेवाएं मुफ्त में पेश करते हैं, केवल अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम अनुभव देने के लिए.

    undefined

    उनके व्यावसायिक कौशल ने आनंद महिंद्रा को पूरी तरह से प्रभावित किया है, जिन्होंने न केवल अपने सोशल मीडिया हैंडल पर द बेटर इंडिया द्वारा दिखाई गई अन्ना दुरई कहानी साझा की, बल्कि उन्हें मैनेजमेंट का प्रोफेसर भी कहा. अपने पोस्ट में महिंद्रा ने कहा, "अगर एमबीए के छात्र इनके साथ एक दिन बिताते हैं, तो यह ग्राहक अनुभव मैनेजमेंट में एक संकुचित पाठ्यक्रम होगा. यह आदमी न केवल एक ऑटो चालक है, मैनेजमेंट का प्रोफेसर भी है".

    यह भी पढ़ें: पैरालंपिक पदक विजेता अवनी लेखारा को सौंपा गया महिंद्रा XUV700 गोल्ड एडिशन

    पत्रिकाओं और जलपान के अलावा, ऑटो में एक आईपैड प्रो, एक लैपटॉप, एडब्ल्यूएस डीप लेंस, अमेज़ॅन इको और गूगल नेस्ट भी है, जिसका उपयोग ग्राहक अपने ऑटो में यात्रा करते समय कर सकते हैं. यह पूछे जाने पर कि उन्होंने ऐसा दृष्टिकोण क्यों अपनाया, अन्ना दुरई कहा, "मेरा ग्राहक मेरा असली भगवान है. मैं अपने ग्राहकों से अर्जित धन का उपयोग करके खाने में सक्षम हूं." दुरई कहते हैं कि उन्होंने कभी भी ऑटो चलाने की योजना नहीं बनाई, लेकिन आवश्यकता के कारण उन्हें यह काम करना पड़ी. लेकिन अब वह कहते हैं कि उनको इससे प्यार है".

    Calendar-icon

    Last Updated on January 24, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें