लॉगिन

एमजी मोटर इंडिया टोक्यो पैरालिंपिक खेलों में रजत पदक विजेता भावीना पटेल को तोहफे में देगी नई कार

राजीव चाबा, अध्यक्ष और एमडी, एमजी मोटर इंडिया ने भारतीय एथलीट को सम्मानित करने के लिए अपने व्यक्तिगत ट्विटर हैंडल पर इस फैसले की घोषणा की है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 30, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने घोषणा की है कि वह टोक्यो पैरालिंपिक 2020 में शानदार प्रदर्शन के लिए भारतीय रजत पदक विजेता भावीना पटेल को एक कार तोहफे में देगी. राजीव चाबा, अध्यक्ष और एमडी, एमजी मोटर इंडिया ने अपने व्यक्तिगत ट्विटर हैंडल पर भारतीय एथलीट को सम्मानित करने की घोषणा की है. पैरा टेबल टेनिस खिलाड़ी भावीना पटेल खेलों के सेमीफाइनल और फाइनल राउंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए महिला एकल फाइनल - क्लास 4 में चीन की झोउ यिंग से 3-0 से हार गईं.

    undefined

    भावीना पटेल भारत के लिए पैरालिंपिक में पदक जीतने वाली पहली टेबल टेनिस खिलाड़ी हैं. वह दीपा मलिक के बाद देश के लिए पैरालिंपिक पदक जीतने वाली दूसरी महिला एथलीट बनी हैं. जबकि चाबा ने यह घोषणा नहीं की कि भाविना पटेल को कौन सी कार उपहार में दी जाएगी, कंपनी के पास पेश करने के लिए एसयूवी की एक लंबी लाइन-अप है. इसमें MG Gloster, Hector, Hector Plus, ZS EV और जल्द आने वाली Astor कॉम्पैक्ट SUV शामिल हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या भावीना पटेल एस्टर के पहले मालिकों में से एक बनती हैं, जो अब से कुछ हफ्तों में बिक्री पर जाने वाली है.

    यह भी पढ़ें: नई MG ऐस्टर को मिलेंगे पर्सनल AI असिस्टेंट और लेवल 2 ऑटोनोमस तकनीक

    कई ऑटो कंपनिया टोक्यो खेलों में भारतीय एथलीटों की उपलब्धियों का जश्न मना रही हैं. महिंद्रा नई XUV700 भाला फेंकने वाले नीरज चोपड़ा को उपहार में देगी, जिन्होंने ओलंपिक में 13 वर्षों में भारत को अपना पहला स्वर्ण दिलाया. वहीं, टाटा मोटर्स ने हाल ही में चौथे स्थान पर रहने वाले 24 ओलंपिक एथलीटों को अल्ट्रोज़ हैचबैक उपहार में दी है. रेनॉ इंडिया ने टोक्यो ओलंपिक 2020 पदक विजेता मीराबाई चानू, रवि कुमार दहिया और बजरंग पुनिया के साथ-साथ मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम को काइगर सबकॉम्पैक्ट एसयूवी भी उपहार में दी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें